Jio को पटकनी देने आया BSNL का नया प्लान, केवल इतने में मिल रहा 153 GB डेटा

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मौके पर रिलायंस जियो (Reliacne Jio) के बाद अब बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए बंपर ऑफर की पेशकश की है. बीएसएनएल ने आईपीएल सीजन के लिए 258 रुपये में 153 GB का डेटा पैक पेश किया है. इसकी वेलिडिटी 51 दिन की होगी. बीएसएनएल की तरफ से एक बयान में कहा गया कि बीएसएनएल आईपीएल पैक अनलिमिटेड डेटा एसटीवी-248 पेश कर रही है. इसमें प्रीपेड ग्राहकों को असीमित डेटा (3 GB प्रतिदिन) मिलेगा. इसकी वेलिडिटी 51 दिन की होगी.Jio को पटकनी देने आया BSNL का नया प्लान, केवल इतने में मिल रहा 153 GB डेटा

लाइव स्ट्रीमिंग का ले सकेंगे फायदा
बीएसएनएल की तरफ से कहा गया कि इससे हमारे ग्राहक काफी सस्ती दरों पर आईपीएल मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग कर सकेंगे. इससे पहले बुधवार को रिलायंस जियो ने क्रिकेट सीजन के लिए 251 रुपये में 102 GB के डेटा पैक की घोषणा की थी. भारती एयरटेल ने भी कहा था कि वह अपने टीवी एप पर हॉटस्टार के जरिये आईपीएल मैचों की नि:शुल्क लाइव स्ट्रीमिंग उपलब्ध कराएगी.

किसी भी स्मार्टफोन खेल सकेंगे गेम
इंडियन प्रीमियम लीग के मद्देनजर रिलायंस जियो ने नये लाइव मोबाइल गेम व क्रिकेट कॉमेडी शो की घोषणा की थी. कंपनी की तरफ से कहा गया कि उसके लाइव मोबाइल गेम जियो क्रिकेट प्ले अलॉग को देश में किसी भी स्मार्टफोन पर खेला जा सकेगा. इसके तहत 11 भाषाओं में 7 हफ्ते में 60 मैच होंगे. कंपनी का कहना है कि इस गेम में विजेता को मुंबई में मकान, 25 कारें व करोड़ों रुपये के नकदी इनाम शामिल है.

मायजियो एप आएगा कॉमेडी शो
कंपनी का क्रिकेट कॉमेडी शो ‘जियो धन धना धन लाइव’ मायजियो एप पर ही दिखाया जाएगा. यह शो जियो और अन्य ग्राहकों के लिए निःशुल्क उपलब्ध होगा. इसकी शुरुआत 7 अप्रैल को शाम 7.30 बजे से होगी. इस शो की मेजबानी सुनील ग्रोवर और समीर कोचर करेंगे. इसमें कई जानी मानी ​हस्तियां भाग लेंगी.

 

You May Also Like

English News