जियो ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी जानकर उड़ जाएगे आपके होश

नयी दिल्ली।  रिलायंस जियो के लांच होने के बाद देश की सभी बड़ी टेलीकॉम कंपनियों ने टक्कर देने के लिए एक से बढ़कर एक शानदार ऑफर पेश किये, लेकिन फिर भी इसे  टक्कर नहीं दे सके। वहीं एक बार फिर जियो ग्राहकों के लिए एक ट्राई ने खुशखबरी दी है।

बड़ी खुशखबरी: अब इस काम के लिए मोदी सरकार हर व्यक्ति को देगी 2.50 लाख रुपए… जी हां ट्राई ने कहा है कि मुफ्त सुविधाएं लेकर बाजार में आए रिलायंस जियो ने सभी टेलीकॉम कंपनियों से प्राइस वॉर की स्थिति पैदा कर दी है।

जियो ग्राहकों के लिए ट्राई ने दी एक और खुशखबरी

इसके साथ ही इंटरनेट स्पीड में सबको पीछे करते हुए नंबर -1 का स्थान कायम कर कर चूका है। इससे पहले बाकी के टेलीकॉम कंपनियां जियो से भी तेज इंटरनेट स्पीड दे रही थीं, लेकिन अब रिलायंस जियो सबसे आगो हो गया है। ट्राई ने कहा है कि फरवरी महीने में रिलायंस जियो नेटवर्क पर डाउनलोडिंग की स्पीड 16.48 एमबीपीएस रही है। वहीं जनवरी महीने में इसकी स्पीड 17.42 एमबीपीएस थी और जो अब घट गई है, फिर भी जियो ने सभी टेलीकॉम कंपनियों को पीछे करते हुए पहला स्थान प्राप्त कायम किया है। वहीं आइडिया 8.33 एमबीपीएस के साथ दूसरे और एयरटेल 7.66 एमबीपीएस के साथ तीसरे स्थान पर तो वोडाफोन 5.66 एमबीपीएस और बीएसएनएल के लिए 2.89 एमबीपीएस आंकी गयी है।

 

You May Also Like

English News