Jio ने पेश किया ये नया ऑफर, ग्राहकों को ऐसे होगा फायदा

अपने JioFi पोर्टेबल 4G राउटर की सेल को बढ़ाने के लिए जियो ने एक नए कैशबैक की घोषणा की है. इस ऑफर के तहत ग्राहकों को 500 रुपये कैशबैक के तहत मिलेंगे. इस कैशबैक के बाद JioFi डिवाइस की प्रभावी कीमत 499 रुपये हो जाएगी. पिछले साल सितंबर में कंपनी ने इस पोर्टेबल राउटर की कीमत घटाकर 1,999 रुपये से 999 रुपये कर दी थी.अपने JioFi पोर्टेबल 4G राउटर की सेल को बढ़ाने के लिए जियो ने एक नए कैशबैक की घोषणा की है. इस ऑफर के तहत ग्राहकों को 500 रुपये कैशबैक के तहत मिलेंगे. इस कैशबैक के बाद JioFi डिवाइस की प्रभावी कीमत 499 रुपये हो जाएगी. पिछले साल सितंबर में कंपनी ने इस पोर्टेबल राउटर की कीमत घटाकर 1,999 रुपये से 999 रुपये कर दी थी.  ये ऑफर 3 जुलाई यानी आज से शुरू हो रहा है और इसके खत्म होने की जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है. JioFi डेटाकार्ड जियो स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. साथ ही इसकी बिक्री अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसे ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर भी हो रही है.  JioFi कैशबैक ऑफर पाने के लिए ग्राहकों को इस डिवाइस के साथ एक नया पोस्टपेड सिम लेना होगा, जिसे इस डिवाइस में यूज किया जाएगा. इसके बाद कम से कम 199 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान सेलेक्ट करना होगा और इसके लिए 12 महीने तक बिल का भुगतान करना होगा. 12 महीने बाद ग्राहकों को क्रेडिट के रूप में 500 रुपये का कैशबैक मिलेगा. इसका उपयोग अगले बिलिंग साइकिल के दौरान किया जा सकेगा.  आपकी जानकारी के लिए बता दें जियो के 199 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में अनलिमिटेड SMS और फ्री वॉयस कॉल्स के साथ 25GB डेटा दिया जाता है. साथ ही यहां ग्राहकों को जियो ऐप्स का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है.  इसके अलावा आपको बता दें, करोड़ों ग्राहकों को जोड़ने और उसे बनाए रखने में जहां टेलीकॉम कंपनियों को सालों लग जाते हैं, वहीं मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाले रिलायंस जियो ने यह करिश्‍मा महज 2 साल से भी कम समय में कर दिखाया है. रिलायंस जियो ने मई के अंत तक अपने साथ 20 करोड़ ग्राहक जोड़ लिए हैं. रिलायंस जियो एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया के बाद देश की चौथी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है.  इस समय एयरटेल के 30.9 करोड़, वोडाफोन के 22.2 करोड और आइडिया के 21.7 करोड़ ग्राहक हैं. भारत में जियो की लॉन्चिंग सितंबर 2016 में हुई थी. ये आंकड़ा बताता है कि जियो को ग्राहकों ने बाकी कंपनियों की तुलना में काफी तेजी से अपनाया है. कंपनी ने भारत में अपनी एंट्री 6 महीने के प्रमोशनल ऑफर के साथ ली थी. एंट्री के दौरान कंपनी ने कॉलिंग और डेटा को मुफ्त कर दिया था. जियो ने 83 दिनों में 5 करोड़ ग्राहकों को जोड़ लिया था, वहीं 10 करोड़ का आंकड़ा छूने में कंपनी ने 170 दिन लिए थे.

ये ऑफर 3 जुलाई यानी आज से शुरू हो रहा है और इसके खत्म होने की जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है. JioFi डेटाकार्ड जियो स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. साथ ही इसकी बिक्री अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसे ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर भी हो रही है.

JioFi कैशबैक ऑफर पाने के लिए ग्राहकों को इस डिवाइस के साथ एक नया पोस्टपेड सिम लेना होगा, जिसे इस डिवाइस में यूज किया जाएगा. इसके बाद कम से कम 199 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान सेलेक्ट करना होगा और इसके लिए 12 महीने तक बिल का भुगतान करना होगा. 12 महीने बाद ग्राहकों को क्रेडिट के रूप में 500 रुपये का कैशबैक मिलेगा. इसका उपयोग अगले बिलिंग साइकिल के दौरान किया जा सकेगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें जियो के 199 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में अनलिमिटेड SMS और फ्री वॉयस कॉल्स के साथ 25GB डेटा दिया जाता है. साथ ही यहां ग्राहकों को जियो ऐप्स का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है.

इसके अलावा आपको बता दें, करोड़ों ग्राहकों को जोड़ने और उसे बनाए रखने में जहां टेलीकॉम कंपनियों को सालों लग जाते हैं, वहीं मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाले रिलायंस जियो ने यह करिश्‍मा महज 2 साल से भी कम समय में कर दिखाया है. रिलायंस जियो ने मई के अंत तक अपने साथ 20 करोड़ ग्राहक जोड़ लिए हैं. रिलायंस जियो एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया के बाद देश की चौथी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है.

इस समय एयरटेल के 30.9 करोड़, वोडाफोन के 22.2 करोड और आइडिया के 21.7 करोड़ ग्राहक हैं. भारत में जियो की लॉन्चिंग सितंबर 2016 में हुई थी. ये आंकड़ा बताता है कि जियो को ग्राहकों ने बाकी कंपनियों की तुलना में काफी तेजी से अपनाया है. कंपनी ने भारत में अपनी एंट्री 6 महीने के प्रमोशनल ऑफर के साथ ली थी. एंट्री के दौरान कंपनी ने कॉलिंग और डेटा को मुफ्त कर दिया था. जियो ने 83 दिनों में 5 करोड़ ग्राहकों को जोड़ लिया था, वहीं 10 करोड़ का आंकड़ा छूने में कंपनी ने 170 दिन लिए थे.  

You May Also Like

English News