JIO मॉनसून ऑफर 501 में नया फोन

रिलायंस जियो के मॉनसून हंगामा ऑफर का समय अब आ गया है. रिलायंस इंडस्ट्रीज की 41वीं वार्षिक जनरल मीटिंग के दौरान इस ऑफर की घोषणा की गई थी. रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड लोगों के लिए एक धमाकेदार ऑफर लेकर आई है.  रिलायंस जियो का यह मॉनसून हंगामा ऑफर 20 जुलाई से शुरू होगा.रिलायंस जियो के मॉनसून हंगामा ऑफर का समय अब आ गया है. रिलायंस इंडस्ट्रीज की 41वीं वार्षिक जनरल मीटिंग के दौरान इस ऑफर की घोषणा की गई थी. रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड लोगों के लिए एक धमाकेदार ऑफर लेकर आई है.  रिलायंस जियो का यह मॉनसून हंगामा ऑफर 20 जुलाई से शुरू होगा.     अभी भारत में जियो के 25 मिलियन यूजर्स हैं और इस मॉनसून ऑफर के जरिए कंपनी भारत में अपने यूजर्स की संख्या को 100 मिलियन तक पहुंचाना चाहती है. मॉनसून ऑफर के जरिए कंपनी भारत में यूजर्स को 501 रुपए में जियो फोन देकर फीचर फोन मार्केट में अपना दबदबा बनाना चाहती है. इस ऑफर के तहत आप कोई भी पुराना फीचर फोन यानी कीपैड वाला फोन देकर महज 501 रुपये में नया जियो फोन हासिल कर सकेंगे.      20 जुलाई को शाम 5 बजकर 1 मिनट पर शुरू होगा. ये ऑफर शुरू होते ही आप अपना कोई भी पुराना फीचर फोन देकर जियो का नया फोन सिर्फ 501 रुपए में खरीद सकते हैं. इस नए जियो फोन में ग्राहक फेसबुक, वॉट्सऐप और यू-ट्यूब का इस्तेमाल कर सकेंगे. साथ ही जियो एंटरटेनमेंट का भी आनंद ले सकेंगे. इस नए जियो फोन में 2.4 इंच की स्क्रीन है. फोन में 2000 एमएएच की बैट्री लगी है.

अभी भारत में जियो के 25 मिलियन यूजर्स हैं और इस मॉनसून ऑफर के जरिए कंपनी भारत में अपने यूजर्स की संख्या को 100 मिलियन तक पहुंचाना चाहती है. मॉनसून ऑफर के जरिए कंपनी भारत में यूजर्स को 501 रुपए में जियो फोन देकर फीचर फोन मार्केट में अपना दबदबा बनाना चाहती है. इस ऑफर के तहत आप कोई भी पुराना फीचर फोन यानी कीपैड वाला फोन देकर महज 501 रुपये में नया जियो फोन हासिल कर सकेंगे. 

20 जुलाई को शाम 5 बजकर 1 मिनट पर शुरू होगा. ये ऑफर शुरू होते ही आप अपना कोई भी पुराना फीचर फोन देकर जियो का नया फोन सिर्फ 501 रुपए में खरीद सकते हैं. इस नए जियो फोन में ग्राहक फेसबुक, वॉट्सऐप और यू-ट्यूब का इस्तेमाल कर सकेंगे. साथ ही जियो एंटरटेनमेंट का भी आनंद ले सकेंगे. इस नए जियो फोन में 2.4 इंच की स्क्रीन है. फोन में 2000 एमएएच की बैट्री लगी है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com