jio 4G फीचर फोन में होगा सिर्फ सिंगल सिम स्लॉट, नहीं चलेगा व्हाट्सऐप

रिलायंस का कोई भी प्रोडक्ट मार्केट में आता है तो उसे लेकर अगले दो महीनों तक कन्फ्यूजन बना रहता है। अब हाल ही में रिलायंस ने जियो 4जी फीचर फोन लॉन्च किया है। इस फोन को लेकर भी कई सारे कन्फ्यूजन हैं। फोन के फीचर को लेकर रोज कोई-न-कोई खुलासा हो रहा है।jio 4G फीचर फोन में होगा सिर्फ सिंगल सिम स्लॉट, नहीं चलेगा व्हाट्सऐपMicrosoft लाएगा ‘सरफेस फोन’, जो फोन की तरह नहीं दिखेंगे

फोन लॉन्च होने के बाद पहले खबर आई कि फोन दो वेरियंट में होगा। इनमें से एक में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 205 प्रोसेसर और दूसरे में स्प्रीडट्रम का प्रोसेसर होगा। वहीं अब खबर फोन के सबसे अहम फीचर के बारे में खुलासा है जिसके बारे में जानना सभी लोग चाहते थे।

जियो 4जी फीचर फोन में नहीं है डुअल सिम

बड़ी खबर है कि Jio Phone में डुअल सिम सपोर्ट नहीं है। यानी फोन में एक ही सिम लगेगा और वह भी जियो का होगा। फोन के साथ जियो का सिम लॉक करके मिलेगा। इस बात की जानकारी खुद कंपनी के एक अधिकारी ने दी है।

हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि आने वाले समय में फोन का डुअल सिम सपोर्ट वेरियंट लॉन्च हो सकता है। बता दें कि जियो फोन के बीटा वेरियंट का ट्रायल 15 अगस्त से होगा, वहीं 24 अगस्त से फोन की प्री-बुकिंग 1,500 रुपये सिक्योरिटी के साथ शुरू होगी और उसके बाद पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर फोन मिलेगा।

जियो 4जी फोन की स्पेसिफिकेशन
जियो फोन में 2.4 इंच की डिस्प्ले है। फोन में डुअल कैमरा है। इसके अलावा फोन में जियो सिनेमा, जियो ऐप और फेसबुक जैसे ऐप इंस्टॉल्ड मिलेंगे, हालांकि फोन में व्हाट्सफऐप नहीं चलेगा। वहीं फोन में वॉयस एक्टिवेटेड कमांड, पैनिक बटन, माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट, टॉर्च लाइट, FM रेडियो और 22 भाषाओं का सपोर्ट दिया गया है। इस फोन के साथ 153 रुपये का ऑफर पेश किया गया है जिसके तहत ग्राहकों को एक महीने तक अनलिमिटेड डाटा, कॉलिंग और मैसेज मिलेंगे। फोन में व
loading...

You May Also Like

English News