Jio Phone यूजर्स के लिए खुशखबरी, अपने फोन पर इस तरह करें व्हाट्सएप डाउनलोड

जियो फोन यूजर्स को रिलायंस ने वादा किया था की 15 अगस्त तक यूजर्स फोन में व्हाट्सएप, फेसबुक, यूट्यूब और गूगल मैप्स का प्रयोग कर पाएंगे। 15 अगस्त को बाकि सभी एप्स का लाभ तो यूजर्स को मिल गया। लेकिन कंपनी ने 15 अगस्त को बताया की जियो फोन यूजर्स को व्हाट्सएप मिलने में अभी देरी होगी। कंपनी के अनुसार जियो फोन में KaiOS होने के कारण व्हाट्सएप आने में देरी हो रही थी। ऐसा इसलिए क्योंकि इसकी टेस्टिंग जरुरी थी।Jio Phone यूजर्स के लिए खुशखबरी, अपने फोन पर इस तरह करें व्हाट्सएप डाउनलोड

क्या आपको मिला व्हाट्सएप?

जियो फोन में अब धीरे-धीरे व्हाट्सएप को रोल-आउट किया जा रहा है। ऐसा इसलिए भी की जियो फोन पर व्हाट्सएप की टेस्टिंग की जा सके की यह सही से काम कर रहा है या नहीं। फिलहाल कुछ यूजर्स को जियो फोन पर व्हाट्सएप मिल रहा है और उम्मीद है की आने वाले 3 से 4 हफ्तों में सभी यूजर्स को व्हाट्सएप उपलब्ध हो जाएगा। अगर आपके जियो फोन में व्हाट्सएप उपलब्ध हो गया है तो जानते हैं किस तरह करें डाउनलोड:

– जियो फोन पर KaiOS स्टोर ओपन करें और व्हाट्सएप सर्च करें।

– अगर आपको व्हाट्सएप मिल जाता है तो अपने फोन पर उसे डाउनलोड कर लें।

– डाउनलोड करने के बाद ओपन कर के अपना अकाउंट सेट कर दें।

– ओटीपी के लिए आपको अपना फोन नंबर एंटर करना होगा।

– एक बार ओटीपी मिल जाने के बाद अपना नंबर रजिस्टर करने के लिए उसे एंटर कर दें। इसके बाद आपका सेटअप प्रोसेस पूरा हो जाएगा।

– गूगल, फेसबुक और गूगल मैप्स जियो फोन पर पहले से ही उपलब्ध है।

आपको बता दें, रिलायंस जियो गीगाफाइबर हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड सेवाएं लेकर आने वाला है। मुकेश अम्बानी की कंपनी ने सेवा के लॉन्च को तो कन्फर्म कर दिया है। लेकिन अब तक इसके तहत आने वाले प्लान की डिटेल्स की घोषणा नहीं की गई है। गीगा फाइबर की लॉन्चिंग के समय कंपनी ने बताया था की यह सेवा यूजर्स की रूचि के आधार पर कार्य करेगी। कंपनी ने अगस्त महीने में इस सेवा को लॉन्च किया है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है की अगस्त में यूजर्स द्वारा कराए जाने वाले रजिस्ट्रेशन/रिस्पांस के आधार पर कंपनी अगले महीने यानि सितम्बर में इसके प्लान्स की घोषणा और यह सेवा किस प्रदेश से शुरू की जाएगी इसकी घोषणा कर सकती है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com