Jio Phone 2 सेल 15 अगस्त से शुरू, इस तरह खरीदें MyJio App और Jio.com से

जियोफोन 2 रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन ने जुलाई में लॉन्च किया था। इसकी कीमत 2,999 रुपये है। इस डिवाइस की पहली सेल 15 अगस्त को शुरू होगी। इसे MyJio एप या कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Jio.com से खरीदा जा सकेगा। इस फोन को खरीदने के लिए यूजर्स को एप या वेबसाइट पर जाकर फोन के लिए रजिस्टर करना होगा।जियोफोन 2 रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन ने जुलाई में लॉन्च किया था। इसकी कीमत 2,999 रुपये है। इस डिवाइस की पहली सेल 15 अगस्त को शुरू होगी। इसे MyJio एप या कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Jio.com से खरीदा जा सकेगा। इस फोन को खरीदने के लिए यूजर्स को एप या वेबसाइट पर जाकर फोन के लिए रजिस्टर करना होगा।   जानें कैसे करें फोन के लिए रजिस्टर:  इसके लिए यूजर्स को MyJio एप या कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। यहां आपको रजिस्ट्रेशन ऑप्शन मिलेगा। इस पर क्लिक करें। रजिस्ट्रेशन पेज ओपन होने के बाद यूजर्स को Get Now के विकल्प पर क्लिक करना होगा। इसके बाद कॉन्टैक्ट यानी मोबाइल नंबर और शिपिंग एड्रेस की जानकारी देनी होगी। सभी डिटेल्स भरने के बाद यूजर्स को 2,999 रुपये का भुगतान करना होगा। यह पेमेंट यूजर्स डेबिट व क्रेडिट कार्ड से कर सकते हैं। ट्रांजैक्शन पूरा होने के बाद यूजर के शिपिंग एड्रेस पर फोन को डिलीवर कर दिया जाएगा। JioPhone 2 के फीचर्स:   जियोफोन बुकिंग 24 अगस्त से होगी शुरू, इस तरह ऑफलाइन और ऑनलाइन कर सकते हैं बुक यह भी पढ़ें इस फोन में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन में 512 एमबी की रैम और 4 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन KAI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। बेसिक फोटोग्राफी के लिए फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और वीजिए फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह ड्यूल सिम फोन है जिसमें पावर के लिए 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में एलटीई बैंड 3.5.40, 2जी बैंड- 900/1800, वाई-फाई, जीपीएस, एफएम, एनएफसी, VoLTE और VoWiFi जैसे फीचर्स मौजूद हैं। साथ ही इसमें लाउड मोनो स्पीकर दिया गया है। यह फुल क्वॉर्टी कीपैड के साथ आता है।

जानें कैसे करें फोन के लिए रजिस्टर:

  1. इसके लिए यूजर्स को MyJio एप या कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। यहां आपको रजिस्ट्रेशन ऑप्शन मिलेगा। इस पर क्लिक करें।
  2. रजिस्ट्रेशन पेज ओपन होने के बाद यूजर्स को Get Now के विकल्प पर क्लिक करना होगा।
  3. इसके बाद कॉन्टैक्ट यानी मोबाइल नंबर और शिपिंग एड्रेस की जानकारी देनी होगी।
  4. सभी डिटेल्स भरने के बाद यूजर्स को 2,999 रुपये का भुगतान करना होगा। यह पेमेंट यूजर्स डेबिट व क्रेडिट कार्ड से कर सकते हैं।
  5. ट्रांजैक्शन पूरा होने के बाद यूजर के शिपिंग एड्रेस पर फोन को डिलीवर कर दिया जाएगा।

JioPhone 2 के फीचर्स:

इस फोन में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन में 512 एमबी की रैम और 4 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन KAI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। बेसिक फोटोग्राफी के लिए फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और वीजिए फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह ड्यूल सिम फोन है जिसमें पावर के लिए 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में एलटीई बैंड 3.5.40, 2जी बैंड- 900/1800, वाई-फाई, जीपीएस, एफएम, एनएफसी, VoLTE और VoWiFi जैसे फीचर्स मौजूद हैं। साथ ही इसमें लाउड मोनो स्पीकर दिया गया है। यह फुल क्वॉर्टी कीपैड के साथ आता है।

You May Also Like

English News