JIO User की संख्या हुई 13 करोड़ के पार, फ्री ऑफर्स से हुआ 271 करोड़ रुपये का घाटा

रिलायंस जियो के ग्राहकों की संख्या 13.86 करोड़ पहुंच गई है, वहीं पिछले तीन महीने में जियो से 1.53 करोड़ ग्राहक जुड़े हैं। इसकी जानकारी रिलायंस इंडस्ट्रीज लि. (आरआईएल) ने शुक्रवार को अपनी फाइनेंशियल और ऑपरेशनल रिपोर्ट में दी। JIO User की संख्या हुई 13 करोड़ के पार, फ्री ऑफर्स से हुआ 271 करोड़ रुपये का घाटाअब ये स्मार्टफोन बताएगा आपके इलाके में है कितना प्रदूषण…

वहीं कंपनी ने बताया जियो टेलीकॉम को जुलाई-सितंबर तिमाही में कुल 271 रुपये का घाटा हुआ है। इसके अलावा कंपनी ने बताया कि जियो नेटवर्क पर इस दौरान 3.74 करोड़ जीबी डाटा का यूज हुआ है और हर महीने एक यूजर ने करीब 9.62GB डाटा का इस्तेमाल किया है।

वहीं कंपनी ने कहा कि इस दौरान भारत में करीब 2.7 करोड़ LTE स्मार्टफोन की बिक्री हुई है। जियो का 4जी स्मार्टफोन बाजार में करीब 85 फीसदी शेयर है। कंपनी ने बताया कि जियो के एक यूजर से हर महीने उसको 156.4 रुपये की कमाई होती है। 

इस तिमाही में जियो ग्राहकों ने प्रतिदिन 267.2 करोड़ मिनट वॉयस कॉलिंग की है। जबकि महीने में एक यूजर ने करीब 626 मिनट की कॉलिंग की है। जियो यूजर्स ने जुलाई से सितंबर की अवधि में हर महीने 178 करोड़ घंटे वीडियो कॉलिंग की है।

You May Also Like

English News