Jio Vs Vodafone Vs Airtel Vs BSNL: 50 रुपये से कम कीमत में किसका प्लान है सबसे बेस्ट

हम आपको जियो, वोडाफोन, एयरटेल और बीएसएनएल के 50 रुपये से कम कीमत में आने वाले 4 लोकप्रिय प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं। इन प्लान्स में आपको कई ऐसे फीचर्स मिल रहे हैं जो आपको पसंद आ सकते हैं। तो जानते हैं इन नेटवर्क ऑपरेटर्स के फीचर्स के बारे में।हम आपको जियो, वोडाफोन, एयरटेल और बीएसएनएल के 50 रुपये से कम कीमत में आने वाले 4 लोकप्रिय प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं। इन प्लान्स में आपको कई ऐसे फीचर्स मिल रहे हैं जो आपको पसंद आ सकते हैं। तो जानते हैं इन नेटवर्क ऑपरेटर्स के फीचर्स के बारे में।   रिलायंस जियो   जियो के 49 रुपये के रिचार्ज पर यूजर्स को 1जीबी 4G डाटा इस्तेमाल करने को मिलता है। इसके अलावा 50 एसएमएस करने को मिलते हैं। इसके साथ जियो एप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों के लिए है। यहां ध्यान देना जरूरी है कि यह प्लान केवल जियोफोन यूजर्स तक ही सीमित है।  वोडाफोन   आइडिया सेल्युलर और वोडाफोन के मर्जर के बाद वोडाफोन ने भारत में आक्रमक रणनीति अपना ली है। कंपनी ने यूजर्स को रिझाने के लिए 47 रुपये का प्रीपेड प्लान जारी किया है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है, जिसमें यूजर्स को 500 एमबी 3G/4G डाटा इस्तेमाल करने को मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में 50 फ्री एसएमएस करने को मिलते हैं। इस प्लान में आपको 125 मिनट की फ्री वायस कॉलिंग मिलती है जिसमें लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल शामिल है।   Jio vs Airtel vs Vodafone vs BSNL: 100 रुपये से कम कीमत में पाएं 2GB तक का डाटा यह भी पढ़ें भारती एयरटेल    Jio Vs Airtel Vs Vodafone Vs BSNL: 150 रुपये से कम कीमत में पाएं हाई स्पीड डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग यह भी पढ़ें वोडाफोन के मुकाबले एयरटेल के 47 रुपये के प्लान में भी 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसमें यूजर्स को 500 एमबी 3G/4G डाटा इस्तेमाल करने को मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में 50 फ्री एसएमएस करने को मिलते हैं। इस प्लान में आपको 125 मिनट की फ्री वायस कॉलिंग मिलती है जिसमें लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल शामिल है।

रिलायंस जियो

जियो के 49 रुपये के रिचार्ज पर यूजर्स को 1जीबी 4G डाटा इस्तेमाल करने को मिलता है। इसके अलावा 50 एसएमएस करने को मिलते हैं। इसके साथ जियो एप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों के लिए है। यहां ध्यान देना जरूरी है कि यह प्लान केवल जियोफोन यूजर्स तक ही सीमित है।

वोडाफोन

आइडिया सेल्युलर और वोडाफोन के मर्जर के बाद वोडाफोन ने भारत में आक्रमक रणनीति अपना ली है। कंपनी ने यूजर्स को रिझाने के लिए 47 रुपये का प्रीपेड प्लान जारी किया है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है, जिसमें यूजर्स को 500 एमबी 3G/4G डाटा इस्तेमाल करने को मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में 50 फ्री एसएमएस करने को मिलते हैं। इस प्लान में आपको 125 मिनट की फ्री वायस कॉलिंग मिलती है जिसमें लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल शामिल है।

भारती एयरटेल

वोडाफोन के मुकाबले एयरटेल के 47 रुपये के प्लान में भी 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसमें यूजर्स को 500 एमबी 3G/4G डाटा इस्तेमाल करने को मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में 50 फ्री एसएमएस करने को मिलते हैं। इस प्लान में आपको 125 मिनट की फ्री वायस कॉलिंग मिलती है जिसमें लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल शामिल है।

You May Also Like

English News