JIOFI पोर्टेबल 4जी राउटर को खरीदिये मात्र 499 रुपये में, पोस्टपेड यूजर्स के लिए खास कैशबैक ऑफर

जियो ने अपने ग्राहकों की संख्या में इजाफा करने के लिए एक और बेहतरीन ऑफर पेश किया है. अब JioFi पोर्टेबल 4जी राउटर को कुछ खास कैशबैक ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है. कंपनी ने JioFi पोर्टेबल 4जी राउटर के लिए कैशबैक ऑफर की घोषणा की है. अब कंपनी के 4जी राउटर खरीदने पर ग्राहकों को 500 रुपये का कैशबैक मिलेगा. अभी इस राउटर की कीमत 999 रूपये है. यानि के 500 रुपये के कैशबैक ऑफर्स के साथ अब राउटर की प्रभावी कीमत 499 रुपये हो जाएगी. जियो ने अपने ग्राहकों की संख्या में इजाफा करने के लिए एक और बेहतरीन ऑफर पेश किया है. अब JioFi पोर्टेबल 4जी राउटर को कुछ खास कैशबैक ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है. कंपनी ने JioFi पोर्टेबल 4जी राउटर के लिए कैशबैक ऑफर की घोषणा की है. अब कंपनी के 4जी राउटर खरीदने पर ग्राहकों को 500 रुपये का कैशबैक मिलेगा. अभी इस राउटर की कीमत 999 रूपये है. यानि के 500 रुपये के कैशबैक ऑफर्स के साथ अब राउटर की प्रभावी कीमत 499 रुपये हो जाएगी.     जियो के इस डिवाइस की कीमत पहले 1,999 रुपये थी. कंपनी का ये खास ऑफर जियो के सभी नए JioFi पोर्टेबल 4जी राउटर के लिए उपलब्ध रहेगा. ऑफर को कंपनी ने 3 जुलाई से मान्य कर दिया है. ऑफर का लाभ लेने के लिए पहले यूजर्स को नया डिवाइस खरीदना होगा. इसके साथ ही नया जियो पोस्टपेड सिम भी लेना होगा.    यूजर्स को 199 रुपये या फिर उससे अधिक की कीमत का कोई पोस्टपेड प्लान चुनना होगा. यूजर्स को प्लान एक वर्ष तक जारी रखना होगा. एक साल खत्म होने के बाद यूज़र को 500 रुपये का कैशबैक मिलेगा. इस कैशबैक को बाद के मासिक बिल में एडजस्ट कर लिया जाएगा.

जियो के इस डिवाइस की कीमत पहले 1,999 रुपये थी. कंपनी का ये खास ऑफर जियो के सभी नए JioFi पोर्टेबल 4जी राउटर के लिए उपलब्ध रहेगा. ऑफर को कंपनी ने 3 जुलाई से मान्य कर दिया है. ऑफर का लाभ लेने के लिए पहले यूजर्स को नया डिवाइस खरीदना होगा. इसके साथ ही नया जियो पोस्टपेड सिम भी लेना होगा.

यूजर्स को 199 रुपये या फिर उससे अधिक की कीमत का कोई पोस्टपेड प्लान चुनना होगा. यूजर्स को प्लान एक वर्ष तक जारी रखना होगा. एक साल खत्म होने के बाद यूज़र को 500 रुपये का कैशबैक मिलेगा. इस कैशबैक को बाद के मासिक बिल में एडजस्ट कर लिया जाएगा.

You May Also Like

English News