J&K: अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी हुआ मुठभेड….

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के कोकरनाग के लारनू इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर के बाद कासो चलाया गया। इस दौरान आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग की और जंगल की ओर भाग गए। सुरक्षाबलों ने आतंकियों का पिछा कर उन्हें घेर लिया है। सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में मारे गए एक आतंकी के शव को बरामद कर लिया है।J&K: अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी हुआ मुठभेड....जिसकी पहचान मोहम्मद फरहान वानी के तौर पर हुई है। आतंकी हिजबुल मुजाहिद्दीन का बताया जा रहा है। जबकि अभी एक आतंकी के शव को तलाश चल रही है। फिलहाल सुरक्षबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है।

बता दें कि, सोमवार को जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले के चडूरा के जुहामा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस एनकाउंटर में एक आतंकी को मार गिराया गया था।

मारे गए आतंकी की पहचान रहमान भाई के रूप में हुई थी, जो कि पाकिस्तान का बताया जा रहा है। एक अधिकारी ने बताया कि आतंकियों की मौजूदगी के बारे में जानकारी मिलने के बाद सेना ने पैट्रिमाम गांव में घेरा डाला और खोज अभियान शुरू किया। इसी बीच गांव में छिपे हुए आतंकियों ने सेना पर गोलीबारी शुरू कर दी थी, जिसके बाद दोनों तरफ से मुठभेड़ शुरू हो गई। 

You May Also Like

English News