J&K: अलगाववादियों ने जुमे की नमाज के बाद विरोध प्रदर्शन का किया आह्वान…

घाटी में मुठभेड़ के दौरान नागरिकों की मौत के खिलाफ अलगाववादियों ने शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद घाटी में विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया है। इस बीच हुर्रियत (एम) प्रमुख मीरवाइज उमर फारूक को नजरबंद कर दिया गया। प्रदर्शन के दौरान हिंसा की आशंका में श्रीनगर के सात थाना क्षेत्रों में पाबंदियां लगाई गई हैं।J&K: अलगाववादियों ने जुमे की नमाज के बाद विरोध प्रदर्शन का किया आह्वान...

दिल्ली-एनसीआर में अगले 24 घंटे हैं बेहद अहम, खतरनाक स्तर पर पहुंचा वायु प्रदूषण

हुर्रियत (जी) प्रमुख सैयद अली गिलानी, हुर्रियत (एम) प्रमुख मीरवाइज उमर फारूक तथा जेकेएलएफ प्रमुख यासीन मलिक के ज्वाइंट रेजीस्टेंस लीडरशिप ने प्रदर्शन का आह्वान किया है। इसे देखते हुए श्रीनगर के सात थाना क्षेत्रों रैनावारी, नौहट्टा, खान्यार, एमआर गंज, सफाकदल, मायसूमा तथा क्रालखुड में शुक्रवार को पाबंदियां रहेंगी।

पुलिस के अनुसार एहतियातन पाबंदियां लगाई गई हैं ताकि किसी प्रकार की हिंसा न भड़कने पाए। प्रमुख स्थानों तथा संवेदनशील इलाकों में सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है। इस बीच यासीन मलिक ने शोपियां में रूबी जान के परिवार वालों से मुलाकात की जिसकी मंगलवार को मुठभेड़ के बाद भड़की हिंसा के दौरान क्रास फायरिंग में मौत हो गई थी। साथ ही उन्होंने मुठभेड़ में मारे गए आतंकी तनवीर अहमद के घर वालों से भी मुलाकात की। 

You May Also Like

English News