J&K: आतंकियों से बदला, बडगाम में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 3 आतंकी….

कल शाम से कश्मीर के बडगाम जिले के मागाम इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच में जारी मुठभेड़ में जवानों के हाथ बड़ी सफलता लगी है। जवानों ने छुपे हुए तीनों आतंकियों को एनकाउंटर में मार गिराया गया है। बता दें कि कल शाम से सुरक्षाबलों ने इस पूरे  इलाके को घेर कर रखा था। सुरक्षाबलों की ओर से 8 घंटे चले सर्च अॉपरेशन में यह सफलता मिली है। J&K: आतंकियों से बदला, बडगाम में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 3 आतंकी....तो क्या? इसीलिए अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले की जिम्मेदारी लेने से डर रहा है लश्कर

मामले में एसएसपी टी सिंह बताया कि अॉपरेशन पूरी रात चला है, जिसमें मारे गए तीन आतंकी बरामद किए गए हैं। उन्होंने आगे कहा कि उनमें से एक आतंकी की पहचान की जा सकी है। उसके पास से 1 एसएलआर और 1 पिस्तौल बरामद की गई है। अभी भी जिस घर में आतंकवादी छिपे हुए थे वहां की जांच की जा रही है। 

रेडबुग इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना पर सुरक्षा बलों ने घेरेबंदी कर सर्च अॉपरेशन चला रहे थे। इस सर्च अॉपरेशन टीम में सीआरपीएफ, सेना की ऐंटी टेरर यूनिट राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने सयुक्त रूप से मिलकर अभियान चला रहे हैं। 

गौरतलब है कि सोमवार शाम अमरनाथ यात्रा से लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी बस और सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी की थी, जिसमें 7 लोग मारे गए और 19 लोग घायल हो गए थे।

मारे गए लोगों में ज्यादातर गुजरात राज्य के थे। इन मारे गए लोगों में 5 महिलाएं भी शामिल हैं। इस आतंकी हमले के बाद तीन आतंकियों के एनकाउंटर को जवानों की बड़ी सफलता के रूप में देखा जा रहा है। 

 

You May Also Like

English News