J&K: उधमपुर में हुआ भीषण सड़क हादसा, कार के खाई में गिरने से CRPF के जवान हुए घायल

जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले के खैरी मोड़ के निकट सुबह-सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। जानकारी के मुताबिक उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा में तैनात सीआरपीएफ की 98 बटालियन के जवान जायलो गाड़ी से सवार हो कर जम्मू तवी रेलवे स्टेशन आ रहे थे।J&K: उधमपुर में हुआ भीषण सड़क हादसा, कार के खाई में गिरने से CRPF के जवान हुए घायलकहीं अातंकवाद‌ियाें तक ताे नहीं जा रहा था पंजाब आर्मरी से लूटे गए असलहाें का जखीरा

इसी बीच तेज रफ्तार होने के कारण कार से चालक का नियंत्रण खो गया और कार गहरे खाई में जा गिरी। गाड़ी में कुल नौ जवान सवार थे जिनमें 6 गंभीर रूप से घायल हो गए सभी का उधमपुर जिला अस्तपाल में इलाज जारी है।

जबकि एक जवान की हालत ज्यादा बिगड़ने के कारण उसे जीएमसी रेफर कर दिया है। हादसे के तुरंत बाद स्थानीय प्रशासन के तमाम आलाधिकारी मौके से पहुंच गए। बताया जा रहा है कि सभी जवान छुट्टी मिलने के बाद अपने अपने घर को जा रहे थे।

जम्मू-तवी रेलवे स्टेशन से सभी की ट्रेन थी। हादसे में घायल जवानों में नरेश कुमार(हरियाणा), पुष्पेंद्र(राजस्थान), नरेश(राजस्थान), कुलदीप(राजस्थान), सतबीर सिंह(हरियाणा), लक्ष्मण(उत्तराखंड) शामिल है।

You May Also Like

English News