J&K: एक बार फिर से पाक ने फिर दागे गोले, 2 नागरिकों की मौत, सरहद पर बने यु्द्ध जैसे हालात

बॉर्डर पर पाकिस्तान ने एक बार फिर से नापाक हरकत की है। जम्मू-कश्मीर में आरएस पुरा सेक्टर समेत कई इलाकों में पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया है।J&K: एक बार फिर से पाक ने फिर दागे गोले, 2 नागरिकों की मौत, सरहद पर बने यु्द्ध जैसे हालात
शुक्रवार को सुबह 6:40 बजे एक बार फिर से जम्मू के आरएस पुरा, अरनिया, हीरानगर सेक्टर के पानसर मनियारी और रठुआ में भारी गोलाबारी हो रही है। कठुआ शहर तक गोलीबारी की आवाज सुनाई दे रही है। पाकिस्तान बॉर्डर पर बनी भारत की अग्रिम चौकियों को निशाना बना रहा है। 2 किलोमीटर तक सभी स्कूल बंद रखने के निर्देश दिए हैं। सुचेतगढ़ सेक्टर में अब तक एक महिला समेत 2 नागरिकों की मौत हो गई है। जबकि 4 लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मरने वालों में बचनो देवी और एक युवक की मौत हो गई। जबकि पाक की गोलाबारी में हीरानगर के पांच ग्रामीण भी घायल हो गए हैं। 
बताया जा रहा है कि गुरुवार से पाकिस्तान लगातार फायरिंग कर रहा है। पाक की ओर से लगातार हो रही गोलाबारी को देखते हुए सीमा पर युद्ध जैसे हालात पैदा हो गए हैं। सीमा से सटे इलाकों में ग्रामीणों को सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया है। हालांकि भारतीय सेना भी पाक की गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रही है। 

You May Also Like

English News