J&K के पुलवामा में 24 घंटे बाद मुठभेड़ हुई खत्म, आखिर में तीन आतंकी को किया ढेर..

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सेना का ऑपरेशन लगातार जारी है. पुलवामा में पिछले 24 घंटों से सुरक्षाबल आतंकियों से मुठभेड़ कर रहे थे. अब मुठभेड़ खत्म हो गया है. इस कार्रवाई में जवानों ने आज एक और आतंकी को ढेर कर दिया. इस मुठभेड़ में कुल तीन आतंकी मारे गए.J&K के पुलवामा में 24 घंटे बाद मुठभेड़ हुई खत्म, आखिर में तीन आतंकी को किया ढेर..बेनामी केस में छोड़ने पर लालू ने BJP को दिया था सरकार बनाने का ऑफर, जानिए क्या था मोदी का जवाब!

सोमवार से शुरू हुए इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों तीन आतंकियों को ढेर कर दिया. ये एनकाउंटर पुलवामा के बामनू इलाके में चल रहा था. इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है.

ये एनकाउंटर सोमवार सुबह शुरू हुआ था. बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों ने तीन नए आतंकियों को अपना निशाना बनाया.

इस दौरान गोलीबारी में 10 प्रदर्शनकारियों के घायल होने की भी खबर है. एनकाउंट के बीच प्रदर्शन कर रहे नौजवान सुरक्षाबलों की गोली का शिकार होने से घायल हो गए. 

बता दें कि जून के आखिर में ही सेना ने कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ एक्शन प्लान तैयार किया था. सेना ने घाटी से आतंक का खात्मा करने के लिए ‘ऑपरेशन ऑल आउट’ तैयार किया है. जिसमें सुरक्षाबलों ने कश्मीर में मौजूद 258 आतंकियों की लिस्ट तैयार की है. इस लिस्ट के आधार पर घाटी से आतंकियों का सफाया किया जा रहा है.

इस लिस्ट में लश्कर-ए तैयबा , हिजबुल मुजाहिदीन और अल बद्र जैसे संगठनों से जुड़े आतंकी चिन्हित किए गए हैं. खुफिया एजेंसियों ने मिलकर इन आतंकियों की ये सूची तैयार की है. इस लिस्ट में जम्मू-कश्मीर के 13 जिलों के आतंकी शामिल हैं. इनमें 130 लोकल आतंकी हैं और 128 विदेशी हैं.

You May Also Like

English News