J&K: त्यौहार के मौके पर भी पाक ने किया राजौरी और पुंछ में सीजफायर उल्लंघन

पाक ने बुधवार सुबह एक बार फिर से नापाक हरकत करते हुए सीमा से सटे इलाकों को निशाना बना करा भारी गोलाबारी की है। बताया जा रहा है कि सुबह से ही पाक की ओर से पुंछ के बालाकोट और मेंढर व राजौरी के मांजाकोट सेक्टर में पाक ने गोलीबारी के साथ साथ मोटार्र भी दागे गए।J&K: त्यौहार के मौके पर भी पाक ने किया राजौरी और पुंछ में सीजफायर उल्लंघनअभी-अभी हुआ बड़ा खुलासा: RSS नेता को मारने के लिए ऐसे बनाई गई थी प्लानिंग…

पाक की ओर से की गई इस फायरिंग में पुंछ में चार लोग घायल हो गए है जबकि दो कार भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। पुंछ के बालाकोट में सीजफायर उल्लंघन में घायल होने वाले श्रामिकों में बिशु कुमार, पप्पू, हुरमा इत्यादि है। सीजफायर में घायल होने वाले दो मजदूर मध्य प्रदेश के निवासी बताए जा रहे है।

वही राजौरी के मांजाकोट में पाक गोलीबारी का तीन लोग निशान बने, जिसमें एक दो साल की छोटी बच्ची भी शामिल है। पाक की इस नापाक हरकत का भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया है। जानकारी के मुताबिक दोनों ओर से रूक रूक कर गोलीबारी अभी जारी है।

गौरतलब है कि दिवाली के मौके पर पाक अक्सर ऐसी नापाक हरकत करता है। गांव वालों के मुताबिक दिवाली की तैयारियों में पाक की फायरिंग ने रूकावट पैदा कर दी है। लगातार है रही गोलीबारी से इलाके में भय का माहौल बना हुआ है।

You May Also Like

English News