J&K: दीपावली के मौके पर किसी बड़े हमले की साजिश कर रहे है आतंकी..!

दीपावली पर आतंकी शहर को दहलाने की फिराक में हैं। सीमा पार से लगातार घुसपैठ कर हमले की साजिश रची जा रही है। इससे सुरक्षाबलों के  सामने एक बड़ी चुनौती खड़ी हो गई है। इससे निपटने के लिए पुलिस को अधिक बल लगाना होगा। पिछले दस दिन में दो बार हमलों की कोशिश नाकाम हुई है। J&K: दीपावली के मौके पर किसी बड़े हमले की साजिश कर रहे है आतंकी..!
अरनिया बार्डर पर कुछ ही दिन पहले बीएसएफ को एक सुरंग मिली थी, जो पाकिस्तान की तरफ से खोदी गई थी। सुरंग में कई तरह का सामान बरामद हुआ। एक दिन पहले ही अखनूर में तीन संदिग्ध लोगों को देखा गया, जो अपना सामान छोड़ कर भाग गए। मौके से ऐसा सामान भी मिला, जो आतंकी इस्तेमाल करते हैं।

आईईडी सहित गोला बारूद भी मिला। इसके अलावा अखनूर के पलांवाला, परगवाल, आरएस पुरा के अरनिया सेक्टर में घुसपैठ के प्रयास हो चुके हैं। एक महीना पहले ही घुसपैठ की कोशिश अरनिया में नाकाम हुई। यहां एक घुसपैठिए को मार गिराया गया था।

लगातार शहर में आतंकी गतिविधियां बढ़ रही हैं और इसके इनपुट मिल रहे हैं। खुफिया एजेंसियों के पास भी इनपुट हैं कि दीपावली और अन्य त्यौहारों पर आतंकी कोई बड़ा हमला कर सकते हैं।

हमले के कोई पुख्ता इनपुट नहीं हैं। पुलिस हर तरह की चुनौती से निपटने के लिए तैयार है। पुलिस का पूरा तंत्र सक्रिय है और अलर्ट है। हम त्योहारों के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

You May Also Like

English News