J&K: दो आतंकी हमलों से दहला अनंतनाग, 7 अमरनाथ यात्रियों की मौत, 19 घायल

कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों द्वारा सुरक्षाबलों के काफिले और अमरनाथ यात्रियों की एक बस को निशाना बनाया गया है। जानकारी के अनुसार आतंकियों द्वारा अनंतनाग में पुलिस के काफिले के बाद अमरनाथ यात्रियों की एक बस पर फायरिंग की गई है। इस हमले में 7 यात्रियों की मौत की खबर है।J&K: दो आतंकी हमलों से दहला अनंतनाग, 7 अमरनाथ यात्रियों की मौत, 19 घायल

बड़ी खबर: सुपरस्टार दिलीप हुए गिरफ्तार, हीरोइन को अगवा कर करते थे यौन उत्पीड़न, फिल्मी जगत में मचा हडकंप

पुलिस विभाग के उच्च स्तरीय सूत्रों के अनुसार आतंकियों द्वारा ये हमला रात करीब 8.20 बजे हुआ जब आतंकियों द्वारा अनंतनाग में आतंकियों द्वारा पुलिस की एक नाका पार्टी पर हमला किया गया।  इस आतंकी हमले में किसी के घायल होने की सूचना नहीं मिली है। इस हमले के बाद भागते हुए आतंकियों द्वारा अंधाधुंध फायरिंग की गई। 

इसके बाद आतंकियों द्वारा आतंकियों द्वारा श्रीनगर से जम्मू जा रही एक बस पर भी गोलीबारी की गई। इस कायराना हमले के दौरान 6 अमरनाथ यात्रियों की मौत हुई है जबकि 19 अन्य यात्री घायल बताए जा रहे हैं। इस हमले के बाद आतंकियों की तलाश में सीआरपीएफ, सेना और जेकेपी के जवानों का संयुक्त तलाशी अभियान जारी है।

श्राइन बोर्ड के साथ पंजीकृत नहीं थी आतंकी हमले का शिकार हुई बस

पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार बस श्राइन बोर्ड के साथ यात्रा के लिए पंजीकृत नहीं की गई थी। सूत्रों के अनुसार बस गुजरात के नंबर पर पंजीकृत थी। हालांकि मारे गए यात्रियों की पहचान के बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। 
अजीत डोभाल ने पीएम को दी जानकारी
आतंकी हमले के बाद पीएमओ ने इस पूरे मामले पर जानकारी लेना शुरू कर दिया है। सूत्रों के अनुसार एनएसए अजीत डोवाल द्वारा पीएम मोदी को अनंगनाग में हुए हमले के विषय में जानकारी दी है।

You May Also Like

English News