J&K: नेकां विधायक का विवादित बयान, आतंकी बुरहान को बताया शहीद और कही दी ये बड़ी बात

नेकां विधायक अब्दुल मजीद लारमी ने एक बार फिर बिगड़े बोल बोले हैं। उन्होंने हिजबुल के मारे गए आतंकी बुरहान वानी को शहीद बताया है। विधायक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। J&K: नेकां विधायक का विवादित बयान, आतंकी बुरहान को बताया शहीद और कही दी ये बड़ी बात

चारा घोटाला: आज होगा लालू की किस्मत का फैसला, कोर्ट के बाहर जुटे समर्थक…

लारमी ने मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पर निशाना साधते हुए कहा है कि उनका कश्मीरियों के दर्द से कोई लेना देना नहीं है। बुरहान वानी के शहीद होने के बाद से अब तक 250 बच्चे शहीद हुए, लेकिन कभी भी महबूबा ने इस पर कुछ नहीं कहा।

मुख्यमंत्री नागपुर से निर्देश मिलने पर ही काम करती हैं। वे अपनी कुर्सी बचाने में जुटी हुई हैं। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने सदन में सार्वजनिक रूप से अपनी जिम्मेदारी कबूल की थी। महबूबा ने कभी ऐसा साहस नहीं दिखाया।

डीएसपी ने डाक्टर को दी धमकी, जांच के आदेश
दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग जिले के काजीगुंड इमरजेंसी अस्पताल में एक डीएसपी ने डाक्टर को धमकी दी। वीरवार को हुई इस घटना का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने जांच के आदेश दिए हैं।

पुलिस के अनुसार घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। इस मामले में आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। संबंधित डीएसपी को डीआईजी दक्षिणी कश्मीर के समक्ष जांच के लिए पेश होने को कहा गया है। डाक्टर्स एसोसिएशन आफ कश्मीर ने भी घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।

You May Also Like

English News