J&K: पूर्व CM उमर अब्दुला के घर पहुंचे केंद्र के विशेष प्रतिनिधि दिनेश्वर शर्मा

कश्मीर मुद्दे पर बातचीत के लिए केंद्र के विशेष प्रतिनिधि दिनेश्वर शर्मा श्रीनगर में सोमवार से ही अपने 6 दिन के जम्मू-कश्मीर कश्मीर के दौरे पर हैं। इस दौरान तमाम प्रतिनिधि मंडल के नेताओं ने दिनेश्वर शर्मा से मुलाकात की।जानकारी के अनुसार वार्ताकार दिनेश्वर शर्मा उमर अब्दुला के घर पहुंचे हैं।J&K: पूर्व CM उमर अब्दुला के घर पहुंचे केंद्र के विशेष प्रतिनिधि दिनेश्वर शर्मामायावती का बड़ा बयान, कहा- 8 नवंबर ‘नोटबंदी माफी दिवस’ के रूप में मनाए बीजेपी

बताया जा रहा है कि दोनों कि इस मुलाकात में घाटी के हालात पर चर्चा के साथ-साथ अन्य गंभीर मुद्दों पर बात हो सकती है। आपकों बता दें कि दिनेश्वर शर्मा का आज कश्मीर में आखिरी दिन है। इसके बाद दिनेश्वर शर्मा जम्मू के प्रतिनिधि मंडल के नेताओं से मुलाकात करेंगे।

उमर अब्दुल्ला से मिलने के बाद दिनेश्वर ने कहा कि मुझे नेकां की ओर से बुलावा नहीं मिला था, मैं व्यक्तिगत तौर पर उनसे मिलने गया। सूत्रों के मुताबिक दोनों की मुलाकात के बाद करीब पौने घंटे तक बातचीत चली। आपकों बता दें कि वार्ताकार दिनेश्वर शर्मा ने पहले ही ये साफ कर दिया था मैं कश्मीर में अमन और शांति के लिए से मिलने की कोशिश करूंगा। 

You May Also Like

English News