J&K: बौखलाए पाक ने फिर बरसाए बीएसएफ जवानो पर गोले

अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाक ने एक बार फिर से नापाक हरकत करते हुए गोलीबारी की। जानकारी के मुताबिक पाक ने देर रात आरएसपुरा सेक्टर में भारी गोलाबारी की जिसमें एक बीएसएफ जवान के शहीद हो गया है। शहीद जवान की पहचान 78 बटालियन के सुरेश कुमार के तौर पर हुई है। इस गोलीबारी में तीन स्थानीय ग्रामीणों के घायल होने की खबर है।

J&K: बौखलाए पाक ने सेना पर फिर बरसाए गोले, बीएसएफ का एक जवान शहीदखबर है कि गोलीबारी के चलते 5 किलोमीटर के दायरे में आने वाले सभी स्कूल बंद करा दिए गए हैं। साथ ही अरनिया तहसील को भी बंद करा दिया है। 

बताया जा रहा पाकिस्तानी रेंजर्स ने भारत की अग्रिम चौकियों को निशाना बना कर देर रात गोलीबारी की जिसमें बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया। सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान की ओर से आरएस पुरा सेक्टर के अलावा अरनियां में भी भारी गोलाबारी की गई। हालांकि पाक की इस गोलीबारी का भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया है। 

आरएस पुरा सेक्टर में रात नौ बजे कोटाराना खुर्द और ज्योड़ाफार्म में बीएसएफ की चौकियों को निशाना बनाते हुए मोर्टार दागे गए। संग्राल, निकोवाल, सई, अब्दुल्लियां और घराना गांवों के नजदीकी पोस्ट और रिहायशी इलाकों में गोलाबारी की गई.

देर रात पाक की ओर से गोले दागे जाने से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। खबर लिखे जाने तक पाक की ओर से गोलाबारी जारी थी।
 

You May Also Like

English News