J&K में आतंकियों का खौफ, 9 स्पेशल पुलिस ऑफिसर ने छोड़ी नौकरी!

स्पेशल पुलिस ऑफिसर (एसपीओ) पर बढ़ते हमलों और उन्हें नौकरी छोड़ने के लिए सुनाए गए आतंकी फरमानों का असर अब नजर आने लगा है। शुक्रवार को दक्षिण कश्मीर के त्राल में नौ एसपीओ ने मस्जिदों में पुलिस की नौकरी छोड़ने का एलान किया और पुलिस के साथ काम करने के लिए माफी भी मांगी।स्पेशल पुलिस ऑफिसर (एसपीओ) पर बढ़ते हमलों और उन्हें नौकरी छोड़ने के लिए सुनाए गए आतंकी फरमानों का असर अब नजर आने लगा है। शुक्रवार को दक्षिण कश्मीर के त्राल में नौ एसपीओ ने मस्जिदों में पुलिस की नौकरी छोड़ने का एलान किया और पुलिस के साथ काम करने के लिए माफी भी मांगी।   हालांकि किसी भी पुलिस अधिकारी ने आतंकियों के डर से किसी एसपीओ के नौकरी छोड़ने की पुष्टि नहीं की है। गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों के दौरान दक्षिण कश्मीर के त्राल, पुलवामा, शोपियां और कुलगाम में आतंकियों ने आठ से ज्यादा पुलिस एसपीओ को गोली मारकर जख्मी कर दिया या मौत के घाट उतारा है।     इसके साथ ही आतंकी संगठनों ने त्राल, कुलगाम और शोपियां में धमकी भरे पोस्टर जारी कर एसपीओ को नौकरी छोड़ने और पुलिस की मदद के लिए माफी मांगने का फरमान सुनाया है।  फरमान न मानने वालों को आतंकी संगठनों की ओर से गंभीर परिणामों की धमकी भी दी गई है। त्राल से मिली जानकारी के अनुसार, पस्तुना स्थित मस्जिद में इमाम ने नमाज ए जुम्मा से पूर्व छह एसपीओ के नाम लेते हुए बताया कि इन लोगों ने पुलिस की नौकरी छोड़ दी है।

हालांकि किसी भी पुलिस अधिकारी ने आतंकियों के डर से किसी एसपीओ के नौकरी छोड़ने की पुष्टि नहीं की है। गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों के दौरान दक्षिण कश्मीर के त्राल, पुलवामा, शोपियां और कुलगाम में आतंकियों ने आठ से ज्यादा पुलिस एसपीओ को गोली मारकर जख्मी कर दिया या मौत के घाट उतारा है। 

इसके साथ ही आतंकी संगठनों ने त्राल, कुलगाम और शोपियां में धमकी भरे पोस्टर जारी कर एसपीओ को नौकरी छोड़ने और पुलिस की मदद के लिए माफी मांगने का फरमान सुनाया है।

फरमान न मानने वालों को आतंकी संगठनों की ओर से गंभीर परिणामों की धमकी भी दी गई है। त्राल से मिली जानकारी के अनुसार, पस्तुना स्थित मस्जिद में इमाम ने नमाज ए जुम्मा से पूर्व छह एसपीओ के नाम लेते हुए बताया कि इन लोगों ने पुलिस की नौकरी छोड़ दी है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com