J&K में तनाव के बीच राज्यपाल की इस्तीफे की पेशकश, केंद्र से कही ये बात…

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल एनएन वोहरा ने केंद्र सरकार को चिट्ठी लिख उनका विकल्प तलाशने को कहा है. वोहरा ने चिट्ठी लिख कर कहा है कि उनकी उम्र और स्वास्थ्य अब उनकी ड्यूटी के आड़े आ रही है, इसलिए केंद्र को इसपर विचार करना चाहिए. कहा जा रहा है कि गृह सचिव राजीव महर्षि वोहरा की जगह ले सकते हैं, क्योंकि अगस्त में राजीव रिटायर हो रहे हैं. आपको बता दें कि 81 वर्षीय एनएन वोहरा 2008 से राज्य के राज्यपाल हैं. एनएन वोहरा 1959 बैच के IAS ऑफिसर हैं, उन्होंने 2008 में एसके सिन्हा से राज्यपाल का कामकाज संभाला था.

अभी-अभी: ‘बेशर्म’ सनी लियोन ने छोड़ा नहीं है ‘सेक्स बिज़नस’, वाइरल हुआ नया और अब-तक का सबसे हॉट MMS…देखें Video

J&K में तनाव के बीच राज्यपाल की इस्तीफे की पेशकश, केंद्र से कही ये बात...

गौरतलब है कि पिछले काफी समय से जम्मू-कश्मीर के हालात बिगड़े हैं. चाहे वह आतंकी हमले हो या फिर पत्थरबाजी की घटना हो घाटी के हालात लगातार बिगड़े हैं. सोमवार सुबह भी पुलवामा में मुठभेड़ चल रही है. शनिवार को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए थे.

इस ऑपरेशन में टॉप लश्कर कमांडर बशीर लश्करी मारा गया था. इसके अलावा क्रॉस फायरिंग में दो नागरिकों की भी मौत हो गई थी, जिसमें एक महिला थी. इसके अलावा कई घायल हो गए थे. सुरक्षाबलों ने एसएचओ फिरोज डार की शहादत के जिम्मेदार टॉप लश्कर कमांडर आतंकी बशीर लश्करी को घेर लिया था. ऑपरेशन में मारे गए दूसरे आतंकी का नाम आजाद मलिक था.

 

You May Also Like

English News