Video: J&K में पकड़े गए जिंदा आतंकी ने खोले कई चौंकाने वाले राज़, किसी को भी नहीं होगा यकीन

कश्मीर में आतंकी हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन आतंकवादी हमला कर रहे हैं। बुधवार को भी आतंकियों ने हमला किया था जिसमें 3 जवान शहीद हो गए थे। जबकि सेना ने 2 आतंकियों को भी ढेर कर दिया था। वहीं, कल एक मामला सामने आया था कि अनंतनाग में दो आतंकियों ने एक सेना के जवान पर हमला किया और उसका हथियार छीनने की कोशिश की। जिसमें सेना ने एक जिंदा आतंकवादी को गिरफ्तार किया है। 

यह भी पढ़े- बड़ी ख़बर: उत्तर कोरिया ने फिर दागी बैलिस्टिक मिसाइल, US ने जवाबी कार्रवाई करने की चेतावनी दी

जिंदा आतंकवादी का नाम मुनीब बताया जा रहा है

इस आतंकी ने कैमरे पर अपना जुर्म कुबूल किया है। इस आतंकी ने अपना नाम मुनीब बताया है। अनंतनाग में शुक्रवार की दोपहर दो बजे दो आतंकियों ने सीआरपीएफ के जवानों पर गोली चलाई। जिसमें से एक आतंकी तो वहां से फरार हो गया लेकिन दूसरा आतंकी पकड़ा गया। जिंदा पकड़े गए आतंकी के कबूलनामे का विडियो सामने आया है। बैंक में घुसने के दौरान इन आतंकियों की CRPF की टीम से झड़प हो गई थी, जिसके बाद जवान एक आतंकी को जिंदा पकड़ने में सफल रहे।

राजा ने उसे जवानों के हथियार छीनने को कहा था

मुनीर ने अपने साथी का नाम राजा बताया है। विडियो में पुलिस के सवालों के जवाब में मुनीर बता रहा है कि राजा ने उसे जवानों के हथियार छीनने को कहा था और ऑर्डर न मानने की सूरत में जान से मारने की धमकी दी थी। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से घाटी में हालात बेहद खराब हैं। लगातार आतंकी घटनाएं सामने आ रही है। एक दिन पहले कुपवाड़ा में आतंकियों ने सेना के एक कैंप पर हमला किया जिसमें एक कैप्टन समेत भारतीय सेना के तीन जवान शहीद हो गए थे।

देखे Video: 

You May Also Like

English News