J&K: रियासी में हुआ दर्दनाक हादसा, नवनिर्मित मकान के ढहने से पांच की मौत

रियासी जिले के पनासा क्षेत्र में बुधवार देर शाम को एक नवनिर्मित कच्चा मकान गिरने से उसके मलबे में दबकर पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि आठ लोग घायल हो गए। मृतक तथा घायल सभी आपस में रिश्तेदार तथा मोहल्लेदार ही बताए जा रहे हैं। J&K: रियासी में हुआ दर्दनाक हादसा, नवनिर्मित मकान के ढहने से पांच की मौतBig News: नोएडा जाकर सालों पुराने अंधविश्वास को तोडऩे वाला हैं सीएम योगी आदित्यनाथ!

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को पनासा गांव के रहने वाले मोहम्मद इब्राहिम का कच्चा मकान बनाने का काम चल रहा था। इस काम में उसके कुछ रिश्तेदारों और मोहल्ले में रहने वाले लोग भी सहयोग कर रहे थे।

बुधवार को मकान बनाने का काम समाप्त होने के बाद सभी लोग उसके नीचे बैठे हुए थे। तभी अचानक मकान के बीचोबीच लगाई गई लकड़ी की एक बल्ली के खिसक जाने से पूरा मकान भरभरा कर ढह गया।

मकान के मलबे के नीचे दबने से पनासा के ही रहने वाले मंजूर अहमद, आशिक अली, मुजफ्फर, मो. गफुर तथा गुलजार की मौके पर ही मौत हो गई। इनके अलावा सद्दाम, नजीर अहमद, मुमताज अली, मो. मुुख्तियार, बशीर अहमद, अकरम तथा दो अन्य सभी निवासी थुंब गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही अरनास और ठाकराकोट के पुलिस तथा प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। मलबे के नीचे दबने से घायल हुए लोगों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

You May Also Like

English News