J&K : सेना का बड़ा बयान, आतंकी पुलिस और सेना की एकता को तोड़ना चाहते हैं…

शनिवार को गांदरबल में एक चेकपोस्ट पर जांच के सेना और पुलिसकर्मियों की बीच हुई हाथापाई के बीच सेना की ओर से प्रतिक्रिया आई है। सेना ने कहा है कि कुछ देशद्रोही पुलिस और सेना के बीच दूरियां पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं।J&K : सेना का बड़ा बयान, आतंकी पुलिस और सेना की एकता को तोड़ना चाहते हैं...अभी अभी: देश का पहला सैटेलाइट आर्यभट्ट बनाने वाले वैज्ञानिक का हुआ निधन, पीएम मोदी ने जताया दुख

उनके ये इरादे हम कभी कामयाब नहीं होने देंगे। वे दोनों के बीच एकता को तोड़ना चाहते हैं। सेना ने कहा कि हम दो भाइयों की तरह साथ काम करते रहेंगे।

बता दें कि शनिवार को जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में एक चेक पोस्ट पर आर्मी जवानों को पुलिस द्वारा रोके जाने के बाद दोनों के बीच झड़प हुई थी। इसमें एक सब इन्सपेक्टर समेत 6 पुलिसवाले घायल हो गए थे। पुलिस ने इस बारे में सेना से विरोध दर्ज कराया था।

कार्ड दिखाने पर हुई थी बहस

J&K: LoC से पकड़े गए ड्रग्स के पाकिस्तानी कनेक्शन की तफ्तीश जारी…

वहीं हाथापाई की जानकारी डीजीपी एसपी. वैद ने लेफ्टिनेंट जनरल संधू को फोन पर दी थी और आर्मी जवानों की हरकत पर विरोध जताया। मामले में संधू ने वैद को भरोसा दिलाया कि जो भी जवान इस घटना में शामिल थे, उनके खिलाफ एक्शन होगा।

जानकारी है कि जवान सिविल ड्रेस में थे। पुलिस ने इनसे आईडेंटिटी कार्ड्स दिखाने को कहा था। शुरुआती बातचीत बहस में बदली और बाद में दोनों के बीच मारपीट हुई।

You May Also Like

English News