सेना की वर्दी और पिट्ठू मिलने से हड़कंप

राजोरी शहर के पुराने बस अड्डे के पास झाड़ियों में सेना की वर्दी, पिट्ठू और सैन्य अधिकारियों के रैंक मिले हैं। जानकारी के अनुसार शुक्रवार को कुछ लोगों ने पुराने बस अड्डे के पास सीईओ कार्यालय के पीछे झाड़ियों में सेना का सामान पड़ा देखा। सेना की वर्दी और पिट्ठू मिलने से हड़कंप
लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचित किया। पुलिस की एसओजी टीम ने पूरे क्षेत्र को घेर लिया व तलाशी अभियान छेड़ दिया। इस दौरान पुलिस को वहां से भारी मात्रा में सेना की वर्दियां, पिट्ठू व सैन्य अधिकारियों के रैंक मिले हैं। पुलिस ने सामान को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।बताया जा रहा है कि अभी भी उक्त स्थान पर सेना का बहुत सारा सामान पड़ा है, जिसे अभी तक पुलिस ने कब्जे में नहीं लिया है। उक्त स्थान पर बहुत सारे वाहन पार्क किए हुए हैं व पुलिस वाहनों को हटा कर सामान जब्त करने में जुटी है। वहीं इस प्रकार से सेना की वर्दियों व अन्य सामान मिलने से शहर में सनसनी व खौफ का माहौल बना हुआ है।

‘निकाह’ में आए थे बनकर ‘बाराती’ आतंकी, जानिए- सच्चाई

लोगों ने पुलिस से सुरक्षा व्यवस्था कड़ी करने की अपील की है। इस संबंध में एएसपी राजोरी मोहम्मद यूसुफ चौधरी ने  बताया कि प्राथमिक जांच के दौरान तो कुछ खास मालूम नहीं हुआ है, लेकिन पुराने बस अड्डे के पास आर्मी वर्दियां व अन्य सामान बेचने की एक दुकान है। हो सकता है कि उसी दुकान के मालिक ने सामान वहां फेंक दिया हो। फिलहाल पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए गहन जांच में जुटी है।

 
 

You May Also Like

English News