J&K: हंदवाड़ा में सुरक्षा बलों और आतंकियों में जारी मुठभेड़….

उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। सुरक्षाबलों ने अब तक तीन आतंकियों को मार गिराया है। गोलीबारी में एक नागरिक की भी मौत हो गई है। J&K: हंदवाड़ा में सुरक्षा बलों और आतंकियों में जारी मुठभेड़....

अभी-अभी: BJP-कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, PM मोदी और राहुल के रोड शो रद्द

आपको बता दें कि सुरक्षा बलों को हंदवारा में आतंकियों के मौजूदगी के इनपुट मिले थे, जिसके बाद सेना की 22 राष्ट्रीय राइफल और जम्मू कश्मीर पुलिस की एसओजी ने इलाके को घेर का आतंकियों को तलाश शुरू कर दी । 

बताया जा रहा है की खुद को घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग का भागने की कोशिश की। सुरक्षा बलों ने भी आतंकियों की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया।  

मुठभेड़ में तीन आतंकी को ढेर करने में सुरक्षा बलों ने सफलता पाई है। सुरक्षा के एहतियात के तौर पर इलाके में हंदवाड़ा, सोपोर, बारामूला और कुपवाड़ा में इंटरनेट सुविधा को बंद कर दिया है। 

क्रास फायरिंग में एक नागरिक की भी मौत हो गई। इसी महिला के घर में आतंकी छिपे थे। जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद्य ने कहा कि पुलिस, CRPF और RR ने हंदवाड़ा में अब तक तीन आतंकियों को मार गिराया है। रातभर बारिश होती रही और हमारे सैनिक एनकाउंटर में डटे रहे। 

You May Also Like

English News