J&K: हाजिन में कासो के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर की फायरिंग…

उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले के हाजिन इलाके में एक बार फिर से आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया है। इस हमले में एक जवान के घायल होने की खबर है। जबकि आशंका जताई जा रही है कि जवानों ने दो से तीन आतंकियों को घेर लिया है।J&K: हाजिन में कासो के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर की फायरिंग...

जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को बांदीपोरा के हाजिन इलाके में 2 से 3 आतंकियों की मौजूदगी के खुफिया इनुपुट मिले थे। जिसके बाद सेना की 31 आरआर और सीआरपीएफ के साथ जम्मू कश्मीर पुलिस की स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG)  के जवानों ने आतंकियों की खोज में एक साझा तलाशी अभियान चलाया।

इस दौरान खुद को घिरता देख आतंकियों ने जवानों पर गोलीबारी शुरू कर दी और भाग निकलने का प्रयास किया। हालांकि जवानों ने भी आतंकियों की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया और उन्हें घेरे रखा। इस गोलीबारी में एक जवान के भी घायल होने की खबर है।

सूत्रों के मुताबिक आतंकी अभी तक भागने में कामयाब नहीं हो पाए हैं। सुरक्षाबलों का उस इलाके में अभी गहन तलाशी अभियान जारी है। 

हिंसा और पथराव शुरू
हाजिन में सुरक्षाबलों द्वारा तलाशी अभियान चलाने के कुछ देर बाद ही इलाके में हिंसा भड़क गई। कई युवाओं ने जवानों पर पथराव करना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि आतंकी अभी उस इलाके में मौजूद है इसी कारण से पथराव का सहारा लिया जा रहा है जिससे आतंकी भागने में कामयाब हो सके। .

भारी संख्या में जवान तैनात 
इलाके में हिंसा और पथराव को देखते हुए भारी संख्या में सुरक्षाबलों की तैनाती कर दी गई है। इलाके के संवेदनशील स्थानों पर भी फोर्स की तैनात कर दी गई है। ऑपरेशन अभी जारी है।

गौरतलब है कि हाजिन विदेशी आतंकियों के गढ़ के रूप में माना जाता है। ऑपरेशन ऑल आउट में सुरक्षाबलों ने कई खूंखार आतंकियों ने हाजिन में ही मार गिराया था। 

You May Also Like

English News