J&K: हाजिन में सुरक्षा बलों ने आतंकी ठिकाने का लगाया पता, भारी मात्रा में हथियार किये बरामद

सुरक्षा बलों ने सोमवार सुबह एक बड़ी कार्रवाई करते हुए एक आतंकी ठिकाने को नष्ट किया। जानकारी के मुताबिक उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले के हाजिन इलाके में सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान चलाया था इसी दौरान सुरक्षा बलों को एक आतंकी ठिकाने का पता चला।J&K: हाजिन में सुरक्षा बलों ने आतंकी ठिकाने का लगाया पता, भारी मात्रा में हथियार किये बरामद
सुरक्षआ बलों को ठिकाने की तलाशी के दौरान भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किया है। इस दौरान सुरक्षा बलों ने ठिकानें में से ऐके-47 की 5 मैगजीन, 4 ग्रेनेड, एक वायरलेस सेट व अन्य कई हथियार बरामद किया है। 

शोपियां के कई गांवों मेें चला कासो

दक्षिण कश्मीर के शोपियां में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना के बाद सुरक्षा बलों ने कई गांवों  में कासो चलाया है। जानकारी के मुताबिक सुरक्षा बलों को शोपियां में कुछ आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी जिसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर कर कई गांवों में गहन तलाशी अभियान चलाया है।

हालांकि अब तक किसी आतंकी का कोई सुराग नहीं मिल सका है। गौरतलब है कि इसके पहले भी सुरक्षा बलों ने इस इलाके में तलाशी अभियान चलाया था लेकिऩ आतंकियों का कोई सुराग न मिल पाने के कारण उसे स्थागित करना पड़ा था। 

You May Also Like

English News