J&K: एक बार फिर पाकिस्तान ने सीजफायर का किया उल्लंघन, दिया मुंहतोड़ जवाब

J&K: एक बार फिर पाकिस्तान ने सीजफायर का किया उल्लंघन, दिया मुंहतोड़ जवाब

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया है। पाकिस्तान  की ओर से सीमा से सटे पुंछ जिले के देगवार सेक्टर में भारी गोलाबारी की जा रही है। शाहपुर, करमाड़ा और करी सेक्टर में भी पाक की ओर से भारी गोलाबारी अभी जारी है। J&K: एक बार फिर पाकिस्तान ने सीजफायर का किया उल्लंघन, दिया मुंहतोड़ जवाबजिग्नेश ने चुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा-कांग्रेस सहित किसी भी पार्टी के साथ मंच साझा नहीं करूंगा

भारी गोलीबारी को देखते हुए सीमा से लगे सभी स्कूल बंद कर दिए गए हैं।

बता दें कि लगातार सीजफायर का उल्लंघन करने वाले पाकिस्तान ने बुधवार को भारत पर संघर्ष विराम तोड़ने का आरोप लगाते हुए भारतीय उप-उच्चायुक्त जेपी सिंह को तलब किया था। पाकिस्तान का आरोप है कि नियंत्रण रेखा पर भारतीय सुरक्षा बलों की गोलीबारी में उसकी एक बुजुर्ग महिला नागरिक की मौत हो गई।

पाक विदेश मंत्रालय ने कहा है कि महानिदेशक (दक्षिण एशिया एवं सार्क) डॉक्टर मोहम्मद फैसल ने भारतीय उप-उच्चायुक्त को बुलाकर चिरिकोट सेक्टर में मंगलवार को युद्ध विराम तोड़े जाने की निंदा की। उन्होंने कहा कि इस फायरिंग में पाकिस्तान की 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला मारी गई है। फैसल ने आरोप लगाया कि संयम बरतने की अपील किए जाने के बावजूद भारतीय पक्ष कथित तौर पर लगातार युद्ध विराम उल्लंघन में शामिल रहा है। 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com