J&K: SSB कैंप पर हमला करने वाले दो आतंकियों को पुलिस किया गिरफ्तार…

जम्मू कश्मीर पुलिस ने दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है। दोनों ही आतंकी जम्मू-कश्मीर में बनिहाल के पास बने सशस्त्र सीमा बल के शिविर पर हमला करने में शामिल थे। पुलिस ने दोनों आतंकियों की आरिफ और गजनफार के रूप में पहचान कर ली है। J&K: SSB कैंप पर हमला करने वाले दो आतंकियों को पुलिस किया गिरफ्तार...BJP: सोनिया महिला आरक्षण बिल पर PM से नहीं अपने सहयोगियों से मांगें जवाब…

हमले के दौरान सुरक्षा बलों से छीने हथियार भी दोनों आतंकियों से पुलिस ने बरामद कर लिये हैं। सुरक्षा बलों से छीने गए हथियारों में एके 47, इंसास राइफल शामिल हैं। 

इससे पहले जम्मू-कश्मीर की सुरक्षा में सेंध लगाते हुए आतंकियों ने एक बार फिर से जवानों पर हमला किया था। सूत्रों के मुताबिक इस हमले में एसएसबी का एक जवान शहीद हो गया है।

वहीं 3 अन्य जवान घायल बताए जा रहे हैं, घायलों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि यह हमला बनिहाल के पास एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के कैंप पर हुआ है जो बॉर्डर पर सड़क बना रही थी। यहा एसएसबी की 14वीं बटालियन उनकी सुरक्षा में तैनात थी।

सूत्रों के मुताबिक जवानों के कैंप पर अचानक से आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी थी जिससे जवानों को सम्हलने का मौका नहीं मिल पाया। हमले के तुरंत बाद ही सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया और आतंकियों की तलाश में जुट गए हैं।

वहीं उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में बुधवार की सुबह पाकिस्तान की ओर से युद्ध विराम का उल्लंघन किया गया। पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में सेना का एक जवान शहीद हो गया, जबकि तीन अन्य घायल हो गए।

घायलों का सेना के अस्पताल में इलाज चल रहा है। पाक फायरिंग का भारतीय सेना के जवानों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया।

You May Also Like

English News