जब JNU छात्रा को रोककर जड़ दिया थप्पड़ और गैंगरेप करने के लिए घसीट ले गए पेड़ के नीचे, फिर…

पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने सात दोस्तो के साथ मंगलवार को शाम 6:30 बजे भारद्वाज झील गई थी। वहां से लौटने के लिए जब छात्र ने कैब ड्राइवर को फोन किया तो उसने बताया कि उसे पहुंचने में करीब डेढ़ घंटे लगेंगे।जब JNU छात्रा को रोककर जड़ दिया थप्पड़ और गैंगरेप करने के लिए घसीट ले गए पेड़ के नीचे, फिर…

ये भी पढ़े: स्कूल हास्टल में बच्चों से घिनौनी हरकत, लोगों ने की तोडफ़ोड़ और हंगाम !

थकी होने के कारण वह दो दोस्तों के साथ बाइक पर जाने लगी। इस दौरान रात 9 बजे एक बुजुर्ग ने उन्हें रोकने की कोशिश की। उन्हें लगा कि बुजुर्ग नशे में हैं, इसलिए वे आगे बढ़ने लगे। इस पर बुजुर्ग ने शोर मचाकर चार लोगों को बुला लिया। इस दौरान एक लड़के ने रोककर छात्र को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद आरोपी उन्हें घसीटते हुए पेड़ के नीचे ले गये। इस दौरान उन्होंने छात्र के साथ दुष्कर्म की कोशिश की।

जेएनयू की छात्र के साथ फरीदाबाद स्थित भारद्वाज झील के पास दुष्कर्म करने की कोशिश की गई। घटना 15 अगस्त, की है। इस बाबत छात्र ने वसंतकुंज नॉर्थ थाने में शिकायत दी है। इसके बाद पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर मामला हरियाणा के सूरजकुंड थाने भेज दिया है।

ये भी पढ़े: अभी-अभी: हलाला को लेकर अब-तक का सबसे बड़ा खुलासा, मौलवियों के गोरखधंधे का सच आया सामने

छात्र ने प्राथमिकी में बताया कि आरोपी उसके साथियों को गाय चोर कह रहे थे। साथ ही, धर्म विशेष पर टिप्पणी भी कर रहे थे। इसके बाद जब युवती ने काफी देर बाद पुलिस टीम देखी तो उसने उन्हें इस बात की सूचना दी। छात्र ने बताया कि जब पुलिस को पीड़िता छात्र ने अपनी बात बताई तो उन्होंने भी उनके खिलाफ उल्टी सीधी बात कहीं। इसके बाद में छात्र ने वसंत कुंज नॉर्थ थाने में आकर सूचना दी।

You May Also Like

English News