अभी-अभी: UP में मिला गाय का शव चारो तरफ मचा हाहाकार, कई घरों में की तोड़फोड़….

यूपी के बुलंदशहर में गाय का शव मिलने से हड़कंप मच गया. इस मामले में हिंसक हुई भीड़ ने दूसरे समुदाय के कई घरों में तोड़फोड़ और लूटपाट की. जिसके बाद भीड़ ने उनके प्रार्थना स्थल को भी अपना निशाना बनाया. सुरक्षा के लिए गांव में पीएसी तैनात कर दी गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.अभी-अभी: UP में मिला गाय का शव चारो तरफ मचा हाहाकार, कई घरों में की तोड़फोड़....बड़ी खबर: मोदी के मंत्री ने तलवार से काटा भारत का नक्शा, भड़का विपक्ष मांग रहा इस्तीफा

घटना बुलंदशहर के अदौली गांव की है. दो दिन पहले ग्रामीणों को एक गाय का शव तालाब में तैरता हुआ मिला था. इस बात की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के वहां से जाते ही गांव के कुछ असामाजिक तत्वों की भीड़ ने दूसरे समुदाय पर हमला बोल दिया.

जिसके बाद हमलावरों ने कई घरों में तोड़फोड़ और लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया. यहां तक कि उपद्रव हुई भीड़ ने गांव में उनके प्रार्थना स्थल को भी अपना निशाना बनाया. पीड़ितों ने बामुश्किल अन्य लोगों ने घरों में छिपकर अपनी जान बचाई. वहीं दहशत के चलते कई लोग गांव तक छोड़कर चले गए.

एसपी सिटी प्रवीण रंजन के मुताबिक, सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात को काबू में किया. ग्रामीणों की सुरक्षा को लेकर गांव में पीएसी की एक बटालियन तैनात कर दी गई है. इस मामले में दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. मामले की जांच अभी चल रही है.

You May Also Like

English News