अभी-अभी: वीवीआईपी एरिया की सड़क धंसने से बच्चे सह‌ित युवती अंदर गिरी….

लखनऊ में शुक्रवार को वीवीआईपी एरिया की सड़क धंसने से एक युवती और एक बच्चा घायल हो गया। बता दें क‌ि ये घटना विक्रमादित्य मार्ग की है जहां सपा संरक्षक मुलायम स‌िंह यादव की कोठी भी है।अभी-अभी: वीवीआईपी एरिया की सड़क धंसने से बच्चे सह‌ित युवती अंदर गिरी....फिर से आई लालू पर बड़ी मुसीबत, IT विभाग ने भेजा नोटिस, पूछा- महारैली का पैसा कहां से आया

बीते दिनों अमर उजाला में इस इलाके के खतरनाक होने की खबर प्रमुखता से प्रकाश‌ित की जा चुकी है। इसके बाद भी किसी ने ध्यान नहीं दिया। 

जानकारी के मुताबिक आज स्थानीय निवासी पप्पू सोनकर की पत्नी अपने बच्चे 6 साल के बच्चे को स्कूल छोड़ने जा रही थीं। उसी वक्त पास में रहने वाली अनुराधा (25) वहां पहुंची और बच्चे को खिलाने लगीं। इसी बीच जमीन धंस गई जिससे अनुराधा बच्चे सहित अंदर गिर गई।

स्थानीय लोगों की मदद से उसे बाहर निकाला गया। इस मामले में जलनिगम के इंजीनियर का कहना है, रोड लगातार धंस रही है, हम जोखिम के बीच काम कर रहे हैं। बता दें क‌ि इस इलाके में जमीन धंसने का खतरा यहां अंग्रेजों के समय जमीन के करीब 30 फीट नीचे बनाए गए अंडरग्राउंड आर्च नाले (सीवर लाइन) के जगह-जगह धंसने से पैदा हुआ है। 

 

You May Also Like

English News