KAIRANA BYPOLL LIVE: दलित-मुस्लिम आबादी वाले क्षेत्रों में फर्जी EVM: तबस्सुम हसन

उत्तर प्रदेश के कैराना में चल रहे लोकसभा के उपचुनाव में EVM की गड़बड़ी को लेकर विपक्ष के नेता लगातार बीजेपी पर आरोप लगा रहे है. हाल ही में समाजवादी पार्टी के नेता ने नूरपुर में EVM गड़बड़ी को लेकर सवाल उठाए थे इस बीच कैराना में महागठबंधन की उम्मीदवार तबस्सुम हसन ने भी इस बारे में बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि, EVM की सेटिंग हर कहीं कराई गई है. उत्तर प्रदेश के कैराना में चल रहे लोकसभा के उपचुनाव में EVM की गड़बड़ी को लेकर विपक्ष के नेता लगातार बीजेपी पर आरोप लगा रहे है. हाल ही में समाजवादी पार्टी के नेता ने नूरपुर में EVM गड़बड़ी को लेकर सवाल उठाए थे इस बीच कैराना में महागठबंधन की उम्मीदवार तबस्सुम हसन ने भी इस बारे में बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि, EVM की सेटिंग हर कहीं कराई गई है.   तबस्सुम हसन बेगम ने इस बारे में कहा कि 'EVM मशीन की सेटिंग हर कहीं की गई है. बीजेपी इस तरह से वोट डलवाकर चुनाव जीतना चाहती है. ख़राब EVM मशीन जिनसे सिर्फ बीजेपी को ही वोट जाता है उन्हें कई मुस्लिम ओर दलित क्षेत्रों में बदला गया है जो बीजेपी की चाल के तहत हुआ है.'  बता दे, नूरपुर में बीजेपी के विधायक की दुर्घटना में मौत हो गई थी जिसके बाद यहाँ पर विधानसभा के चुनाव है वहीं कैराना में बीजेपी सांसद हुकुम सिंह के देहांत के बाद यहाँ पर उनकी बेटी बीजेपी से चुनाव लड़ रही है. यहाँ पर मुकाबला काफी कड़ा माना जा रहा है. जहाँ एक तरफ भारतीय जनता पार्टी है वहीं दूसरी ओर महागठबंधन है.

तबस्सुम हसन बेगम ने इस बारे में कहा कि ‘EVM मशीन की सेटिंग हर कहीं की गई है. बीजेपी इस तरह से वोट डलवाकर चुनाव जीतना चाहती है. ख़राब EVM मशीन जिनसे सिर्फ बीजेपी को ही वोट जाता है उन्हें कई मुस्लिम ओर दलित क्षेत्रों में बदला गया है जो बीजेपी की चाल के तहत हुआ है.’

बता दे, नूरपुर में बीजेपी के विधायक की दुर्घटना में मौत हो गई थी जिसके बाद यहाँ पर विधानसभा के चुनाव है वहीं कैराना में बीजेपी सांसद हुकुम सिंह के देहांत के बाद यहाँ पर उनकी बेटी बीजेपी से चुनाव लड़ रही है. यहाँ पर मुकाबला काफी कड़ा माना जा रहा है. जहाँ एक तरफ भारतीय जनता पार्टी है वहीं दूसरी ओर महागठबंधन है. 

 

You May Also Like

English News