#KarwaChauth2018 : इस एक्टर ने अपनी एक्ट्रेस पत्नी के रखा क्रवा चौथ का व्रत!

मुम्बई: देशभर में #KarvaChauth का त्योहार मनाया जा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड भी इसमें पीछे नहीं है। जहां कई फिल्मों में #करवाचौथ धूमधाम से मनाते दिखाया गया है तो वहीं असल जिंदगी में भी कई सेलेब्रिटीज हैं जो व्रत रखते हैं। हर साल करवा चौथ का व्रत रखते हुए इन सेलिब्रिटीज की तस्वीरें भी सामने आती हैं।


पत्नियां तो पतियों के लिए व्रत रखती हैं लेकिन कई पति भी पत्नियों के लिए व्रत रख रहे हैं। इन्हीं में से एक हैं अभिषेक बच्चन। अभिषेक ने ट्वीट किया कि करवा चौथ पर सभी महिलाओं को शुभकामनाएं और पतियों को भी पत्नियों के लिए व्रत रखना चाहिए। मैं रखता हूं। ऐश्वर्या भी हर साल करवा चौथ का व्रत रखती हैं अब उनके साथ अभिषेक बच्चन भी व्रत रख रहे हैं।

बता दें कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी 20 अप्रैल 2007 को हुई थी। बॉलीवुड में यह जोड़ी सबसे ज्यादा लोकप्रिय है। दोनों की एक बेटी आराध्या हैं। एक इंटरव्यू में अभिषेक ने बताया कि टोरंटो में जनवरी 2007 में हुए फिल्म गुरु के प्रीमियर के बाद होटल की बालकनी में उन्होंने ऐश्वर्या को प्रपोज किया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या और अभिषेक साथ में फिल्म गुलाब जामुन में नजर आएंगे। करीब 8 साल बाद ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी फिर से पर्देे पर आने की तैयारी में है। फिल्म का डायरेक्शन सर्वेश मेवारा करने वाले हैं। ऐश्वर्या राय ने बताया था कि उन्हें फिल्म के बारे में डेढ़ साल पहले अप्रोच किया गया था।

You May Also Like

English News