कटरीना और रणबीर कपूर का हुआ Patch-Up, जल्द करेंगे सगाई…

नई दिल्ली: साल 2016 की शुरुआत Bollywood Couples के लिए बहुत बुरी हुई। साल के शुरुआत में ही Ranbeer Kapoor और कटरीना कैफ के Break-Up की खबरें आई।

कटरीना और रणबीर कपूर का हुआ Patch-Up, जल्द करेंगे सगाई...

छी ! कंगना ने किया अपने सबसे गंदे सच का खुलासा

इस खबर को जानकार हर कोई हैरान रह गया क्योंकि किसी ने कभी सोचा भी नहीं था की दोनों कभी एक दुसरे से अलग होंगे। कटरीना ने रणबीर के लिए सलमान खान को छोड़ा था और रणबीर ने कैट के लिय दीपिका को धोका दिया था ऐसे में दोनों का सालों पुराना रिश्ता टूट जायेगा ये खबर सबके होश उड़ाने वाली थी। दोनों के Patch Up के लिए फैन्स ने बहुत दुआ की और अब लगता है की लोगों की ये दुआ कबूल हो गयी है।
 
सुनने में आ रहा है कि रणबीर कपूर और कटरीना कैफ जिनके ब्रेक अप की खबर साल के शुरुआत में ही आई थी उनका अब पैच अप हो गया है। सुनने में तो ये भी आया है की दोनों छुप-छुप कर करण जौहर और अयान मुख़र्जी के घर पर मिलने भी लगे हैं। बात यहीं खत्म नहीं होती। खबर तो ये भी है की कटरीना, रणबीर पर शादी का दबाव भी डाल रहीं हैं। वो चाहती हैं की दोनों की सगाई जल्द से जल्द हो जाये। 
 
आपको बता दें कि रणबीर कपूर और कटरीना कैफ पिछले 6 साल से रिलेशनशिप में थे। दोनों लंबे समय तक लिव-इन रिलेशनशिप में भी थे। कहा जाता है की रणबीर के माता पिता को कटरीना कैफ बिलकुल भी पसंद नहीं हैं। वैसे ही इस बात पर दोनों के बीच अन बन होती रहती थी लेकिन जब तमाशा के प्रमोशन के दौरान रणबीर और दीपिका की नजदीकियां बढ़ी तो कटरीना अपसेट हो गयी और मामला और भी बढ़ गया। दोनों के बीच शादी को लेकर भी बहस होती रहती थी। रणबीर शादी के मूड में नहीं हैं और कैट घर बसाना चाहती हैं।
चलिए अब अगर दोनों एक बार वापस साथ आएं हैं तो देखना होगा की इस बार दोनों शादी करते भी हैं की नहीं।
 

You May Also Like

English News