KBC 9: हॉट सीट पर बैठी पीवी सिंधु के सामने बिग बी से हुई गलती से मिस्टेक..!

‘कौन बनेगा करोड़पति’ के स्पेशल एपिसोड ‘नई चाह नई राह’ में शुक्रवार को ओलंपिक पदक विजेता और भारत की स्टार शटलर पीवी सिंधु हॉट सीट पर नजर आईं। उनके साथ उनकी बहन दिव्या और माता-पिता भी शो में आए।KBC 9: हॉट सीट पर बैठी पीवी सिंधु के सामने बिग बी से हुई गलती से मिस्टेक..!इस लड़की ने सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर को कहा ‘रेपिस्ट’

पीवी सिंधु हॉट सीट पर बैठी थीं और कंपैनियन के रूप में अमिताभ ने उनकी बहन डॉ दिव्या को स्टेज पर आमंत्रित किया। लेकिन उनका इंट्रोडक्शन देते वक्त शो के होस्ट अमिताभ बच्चन की जुबान लड़खड़ा गई।

अमिताभ बच्चने ने बैक टू बैक दो दफा डॉ दिव्या की जगह उन्हें डॉ विद्या कह दिया। पहली बार उन्होंने गलती की तो क्रू की ओर से उन्हें इशारा किया जिसके बाद उन्होंने गलती सुधारी। फिर जब सिंधु की बहन स्टेज पर आईं तो उन्होंने बिग बी को सही नाम बताया।

दो बार टोके जाने के बाद अमिताभ ने कहा कि अब शब्दों का दुरुपयोग ना हो इसके लिए उन्होंने कहा कि वह उन्हें डॉक्टर साहब या उससे भी बढ़िया रहेगा कि डॉक्टर साहिबा कहकर पुकारें।

शो में पीवी सिंधु ने 25 लाख जीते जीसे वह हैदराबाद स्थित एक अस्पताल को दान में देंगी जहां कैंसर रोगियों का मुफ्त में इलाज होगा। 

You May Also Like

English News