KBC 9: 75वां बर्थडे पर अमिताभ बच्चन ने खोला अपनी शादी से जुड़ा ये बड़ा राज…!

केबीसी में आज रात अमिताभ बच्चन ने अपनी शादी से जुड़े बड़े राज का खुलासा किया है। बता दें कि बिग बी के बर्थ-डे से एक दिन पहले हॉट सीट पर महाराष्ट्र के पुणे की डॉ सोनाली बैठी हैं।  KBC 9: 75वां बर्थडे पर अमिताभ बच्चन ने खोला अपनी शादी से जुड़ा ये बड़ा राज...!

जानिए किसके नाम का सिंदूर लगाती हैं रेखा?

इससे पहले केबीसी में पिछले एक एपिसो़ड में भी बिग बी भावुक नजर आए थे तो वहीं आज रात के एपिसोड में उन्होंने अपने प्यार का बड़ा राज का खुलासा किया। बिग बी ने कहा कि अमिताभ पहली बार जया बच्चन से पुणे में ही मिले थे और उन्हें वे बहुत पसंद आई थीं। 

बिग ने आगे कहा कि जया से उनके प्यार का सिलसिला पुणे से ही शुरु हुआ था जहां वे उन्हें अपना दिल दे बैठे थें। वहीं, कन्टेस्टेंट सोनाली ने कहा कि पहले के जमाने पुणे में इतनी तरक्की और आधुनिकता नहीं थी। सोनाली ने अपने बेटे का उदाहरण देते हुए बताया कि उनका 12 साल का बेटा आज के जमाने से बहुत फास्ट है लेकिन उस जमाने में 12 साल का बच्चा आज के जमाने के बच्चे की तरह तेज और आधुनिक नहीं था।  

बता दें कि इससे पहले भी अमिताभ पिछले दो एपिसोड में भावुक हो गए थे। दो दिन बाद अमिताभ का 75वां बर्थडे है। केबीसी के सेट पर जब बिग बी को बर्थडे विश गया तो वो भावुक हो गए और रो पड़े। हाल ही में रिलीज हुए एक प्रोमो में बिग बी आंसू पोछते नजर आए। 

केबीसी 9 में शशि सक्सेना नाम की आई कन्टस्टेंट ने बिग बी को बेहद नाराज किया जिससे उनके दिल को बहुत दुख पहुंचा। दरअसल, फास्टर फिंगर के सवाल पर बहुत तेजी से जीतने वाली शशि हॉट सीट पर फिसड्डी साबित हुई।

You May Also Like

English News