King Khan: रोज 1.60 लाख रुपये खर्च कर रहे हैं शाहरुख खान, वजह भी हैरानी वाली!

मुम्बई: किंग खान की एक्टिंग और उनके टेलेंट के बार में कौन नहीं जाता है। शाहरुख खान जो भी फिल्म करते हैं, उस फिल्म के किरदार में डूब जाते हैं। अब दिसम्बर में रिलीज होने वाली किंग खान की फिल्म जीरो चर्च में है। हो भी क्यों इस फिल्म में एक बौने का किरदार अदा कर रहे हैं, जो कभी उन्होंने नहीं किया। इस फिल्म को लेकर वह इतने उत्साहित है कि समय को बचाने के लिए वह शूटिंग पर चॉपर से जा रहे हैं।


शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म जीरो की शूटिंग में व्यस्त हैं। आनंद एल राय निर्देशित इस फिल्म में वह एक बौने का किरदार निभा रहे हैं। बताया जा रहा कि यह शाहरुख के करियर का सबसे मुश्किल रोल है। श्जीरोश् की शूटिंग इस वक्त महाराष्ट्र के वसई में चल रही है।

जानकारी के मुताबिक शूटिंग खत्म होने में अभी दो महीने का और समय लगेगा। शाहरुख बॉलीवुड के उन स्टार्स में से एक हैं जो वक्त की कीमत बखूबी समझते हैं। फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द खत्म करने के लिए शाहरुख प्राइवेट चॉपर से शूटिंग पर जा रहे हैं।

दरअसल वह रोजाना ट्रैफिक से बचने और मुंबई से वसई पहुंचने के लिए खासतौर पर प्राइवेट चॉपर से सफर कर रहे हैं। ढाई घंटे के इस सफर के लिए करीब डेढ़ लाख रुपये से ज्यादा का खर्च हो रहा है। शाहरुख नाइट शूट के लिए शाम 7 बजे से सुबह 6 बजे तक सेट पर रुकते हैं और फिर अपने घर लौटते हैं।

ढाई घंटे के इस सफर के लिए वह रोजाना 1 लाख 60 हजार रुपये किराया दे रहे हैं यानी एक हफ्ते के लिए शाहरुख को 10 लाख 50 हजार रुपये देने पड़ रहे हैं। बता दें कि जीरो एक रोमांटिक फिल्म है। इसमें अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी नजर आएंगी। यह हिमांशु शर्मा लिखित और आनंद एल. राय द्वारा निर्देशित है। जीरो 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

You May Also Like

English News