KISS के बदले में प्रेमी जोड़े को मिली बेहद खौफनाक सजा

एक जोड़े को कई महीने की जेल की सजा इसलिए दी गई है क्योंकि वो कार में एक दूसरे को किस रहे थे। ये मुद्दा सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

 KISS के बदले में प्रेमी जोड़े को मिली बेहद खौफनाक सजाअल्जीरियाई मूल के फ्रांसीसी नौजवान नसीम अवदी और उनकी ट्यूनीशियाई गर्लफ्रेंड को ये सजा पिछले हफ्ते कोर्ट ने सुना। नसीम 33 बरस के हैं और उनकी गर्लफ्रेंड की उम्र 44 है। बात यहां तक बढ़ी कि इस मामले में ट्यूनीशिया में फ्रांसीसी दूतावास को दखल देना पड़ा। 

नसीम के वकील ने कहा, दोनों ने क्लब से निकलने से पहले थोड़ी सी शराब पी थी और कार के भीतर एक दूसरे को किस रहे थे। वहां पुलिस से उनकी झड़प हुई और पुलिस उन्हें थाने लेकर आ गई।

वहीं कोर्ट के प्रवक्ता के मुताबिक ये मामला सार्वजनिक नैतिकता के खिलाफ है। हालांकि उनका कहना है कि इस जोड़े को सजा इसलिए दी गई क्योंकि उन्होंने एक सरकारी मुलाजिम को उसकी ड्यूटी करने से रोका था। जज ने नसीम को चार महीने और उनकी गर्लफ्रेंड को तीन महीने की जेल की सजा सुनाई है। इस मामले के बाद नसीम की मां ने ट्यूनीशिया आकर फ्रांसीसी दूतावास से मदद मांगी।

इस वाकये को लेकर ट्यूनीशिया की सोशल मीडिया में लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक ने कहा, ट्यूनीशिया में गर्लफ्रेंड को किस करने पर आपको चार महीने की जेल हो सकती है जबकि किसी को पीटने पर कोई सजा नहीं होती। 

loading...

You May Also Like

English News