Kiss: बालीवुड सिंगर पापोन के खिलाफ दर्ज करायी गयी शिकायत, जानिए क्या किया?

मुम्बई: बालीवुड सिंगर पापोन जिन्होंने मोह मोह के धागे गाकर अपना नाम कमाया, उनके खिलाफ नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट में शिकायत दर्ज कराई गई है। मामला एक बच्ची को शो के दौरान जबरदस्ती किस करने का है।


टीवी पर दिखाए जाने वाले एक कार्यक्रम में जज के तौर पर बॉलीवुड सिंगर पापोन ने होली की शूटिंग के दौरान एक बच्ची को गलत तरीके से किस किया था। यह वीडियो खुद पापोन ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया था जिसमें वो कंटेस्टेंट सिंगर्स के साथ लाइट मोमेंट शेयर करते दिख रहे हैं।

पापोन ने इस लाइव वीडियो के दौरान जूनियर कंटेस्टेंट को किस किया। पापोन के इस किस पर सोशल मीडिया पर लोगों ने विरोध जताया है। वीडियो वायरल होने के बाद सुप्रीम कोर्ट के वकील रूना भुयान ने नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट में गायक पापोन के खिलाफ शिकायत की है।

इस शिकायत में कहा गया है कि जिस समय वैन के अंदर पापोन होली खेल रहे थे उस समय उनके क्रू मेंबर के साथ कोई भी महिला सदस्य नहीं थीं। इसी दौरान पापोन ने एक बच्ची को पहले तो रंग लगाया और उसे गलत तरीके से किस किया।

वहीं दूसरी तरफ पापोन के एक फैनपेज क्लब ने 40 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इस फैनक्लब के मुताबिक सिंगर की प्रसिद्धि को नुकसान पहुंचाने के लिए ऐसा किया गया है।
सभार-अमर उजाला

You May Also Like

English News