फिल्मों में Kiss सीन का बना दिया रिकॉर्ड, फिर भी फ्लॉप हो गयी ये एक्ट्रेस…जाने वजह!

शुद्ध देसी रोमांस और बेफिक्रे में नजर आ चुकीं वाणी कपूर 23 अगस्त 1988 को जन्मी थीं. दिल्ली में पली-बढ़ीं वाणी ने टूरिज्म में बैचलर डिग्री ली है.

फिल्मों में Kiss सीन का बना दिया रिकॉर्ड, फिर भी फ्लॉप हो गयी ये एक्ट्रेस...जाने वजह!

एक इंटरव्यू में वाणी बता चुकी हैं कि उनका बचपन एक फार्महाउस के बीच बीता है. ये एक मिनी जू था. उनके घर में करीब 70 डॉग थे. इसके अलावा कई बिल्लियां, घोड़े, खरगोश, बंदर आदि भी थे.

 

वाणी ने बताया कि स्कूल के समय में उनका कोई बॉयफ्रेंड नहीं था. वे हमेशा अमेरिकी एक्टर ब्रेडली कूपर को डेट करने के सपने देखा करती थीं. वे उनकी बड़ी फैन हैं.

वाणी जयपुर में ओबेरॉय होटल एंड रिसॉर्ट में इंटर्न रह चुकी हैं. उन्होंने कुछ समय के लिए आईटीसी होटल में जॉब भी किया है. उन्होंने अपना मॉडलिंग करियर एलीट मॉडल मैनेजमेंट कंपनी से शुरू किया था. वाणी पायल सिंघल, सैलेक्स नैरंगबाम सहित कई डिजाइनर्स के लिए रैम्प वॉक कर चुकी हैं.

 

वाणी बेहद कंजरवेटिव फैमिली से हैं. उनकी बड़ी बहन नुपुर चोपड़ा की शादी सिर्फ 18 साल की उम्र में हो गई थी.

फिल्मों में आने से पहले वाणी अनुराग कश्यप की मिनी सीरीज Specials@10 में नजर आ चुकी हैं. वे राजूबैन वाले एपिसोड में नजर आई थीं.

फिल्म बेफिक्रे में वाणी कपूर ने रणवीर सिंह के साथ कई किसिंग सीन दिए थे. इनकी काफी आलोचना भी हुई. इन किसिंग सीन के कारण फिल्म को सेंसर बोर्ड से पास कराने में भी मुश्किलें खड़ी हुईं.

 

वाणी कपूर कभी मोटी हुआ करती थीं. उनका वजन 75 किलो था. अब उनका वजन 57 किलो है.

 

You May Also Like

English News