La Liga : रीयल मैड्रिड ने बार्सिलोना को 2-2 की बराबरी पर रोका

गैरेथ बेल द्वारा 72वें मिनट में किए गए गोल की मदद से रीयल मैड्रिड ने रविवार को स्पेनिश ला लीगा के मुकाबले में बार्सिलोना को 2-2 की बराबरी पर रोका। इस एल क्लासिको मुकाबले में बार्सिलोना लगभग आधे समय तक मात्र 10 खिलाड़‍ियों से खेल रही थी।गैरेथ बेल द्वारा 72वें मिनट में किए गए गोल की मदद से रीयल मैड्रिड ने रविवार को स्पेनिश ला लीगा के मुकाबले में बार्सिलोना को 2-2 की बराबरी पर रोका। इस एल क्लासिको मुकाबले में बार्सिलोना लगभग आधे समय तक मात्र 10 खिलाड़‍ियों से खेल रही थी।  बार्सिलोना ने मैच में दो बार बढ़त बनाई, लेकिन रीयल मैड्रिड दोनों बार बराबरी करने में कामयाब रहा। बार्सिलोना इस लीग में अभी तक अपराजेय बना हुआ है।  लुईस सुआरेज ने 10वें मिनट में बार्सिलोना को बढ़त दिलाई जब उन्होंने सर्गी रॉबर्टो के क्रॉस पर गोल दागा। तीसरे क्रम पर चल रहे रीयल को चार मिनट बाद ही क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बराबरी दिलाई। रोनाल्डो ने रिकॉर्ड 450वां गोल दागा।  पहले हाफ के इंजुरी टाइम में रॉबर्टो को रेड कार्ड दिखाकर बाहर कर दिया गया।  54वें मिनट में स्टार खिलाड़ी लियोनेल मैसी ने गोल दाग बार्सिलोना को 2-1 की बढ़त दिलाई। टोनी क्रूज के पास पर गैरेथ बेल ने 72वें मिनट में दनदनाता गोल कर रीयल मैड्रिड को 2-2 की बराबरी दिलाई।  बार्सिलोना पहले ही जबर्दस्त बढ़त के साथ खिताब पर कब्जा जमा चुका है। एटलेटिको मैड्रिड 36 मैचों में 75 अंकों के साथ दूसरे और रीयल मैड्रिड 35 मैचों में 72 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है।

बार्सिलोना ने मैच में दो बार बढ़त बनाई, लेकिन रीयल मैड्रिड दोनों बार बराबरी करने में कामयाब रहा। बार्सिलोना इस लीग में अभी तक अपराजेय बना हुआ है।

लुईस सुआरेज ने 10वें मिनट में बार्सिलोना को बढ़त दिलाई जब उन्होंने सर्गी रॉबर्टो के क्रॉस पर गोल दागा। तीसरे क्रम पर चल रहे रीयल को चार मिनट बाद ही क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बराबरी दिलाई। रोनाल्डो ने रिकॉर्ड 450वां गोल दागा।

पहले हाफ के इंजुरी टाइम में रॉबर्टो को रेड कार्ड दिखाकर बाहर कर दिया गया।

54वें मिनट में स्टार खिलाड़ी लियोनेल मैसी ने गोल दाग बार्सिलोना को 2-1 की बढ़त दिलाई। टोनी क्रूज के पास पर गैरेथ बेल ने 72वें मिनट में दनदनाता गोल कर रीयल मैड्रिड को 2-2 की बराबरी दिलाई।

बार्सिलोना पहले ही जबर्दस्त बढ़त के साथ खिताब पर कब्जा जमा चुका है। एटलेटिको मैड्रिड 36 मैचों में 75 अंकों के साथ दूसरे और रीयल मैड्रिड 35 मैचों में 72 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है।

You May Also Like

English News