Leaked वीडियो में दिखा iPhone X का छोटा अवतार iPhone SE 2

Leaked वीडियो में दिखा iPhone X का छोटा अवतार iPhone SE 2

ऐपल ने 2016 में iPhone SE लॉन्च किया था. कंपनी का मकसद उन यूजर्स को टार्गेट करना था जो छोटा स्मार्टफोन यूज करने चाहते हैं. इसके बाद से इस स्मार्टफोन को नया वेरिएंट या इसका अगला सीरीज लॉन्च नहीं किया गया है. अब रिपोर्ट्स आ रही हैं कि कंपनी इसका अगला वर्जन iPhone SE 2 लॉन्च करने की तैयारी में है.Leaked वीडियो में दिखा iPhone X का छोटा अवतार iPhone SE 2

ऐपल डेवेलपर कॉन्फ्रेंस WWDC जून में आयोजित किया जाएगा. इस दौरान मुमकिन है कंपनी iPhone SE 2 पेश करेगी. एक लीक वीडियो सामने आ रही है जो कथित तौर पर iPhone SE 2 का बताया जा रहा है. यह वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया है और खास बात ये है कि इस वीडियो में iPhone X जैसा ही नॉच भी दिख रहा है.

इस वीडियो में नॉच के अलावा डुअल रियर कैमरा भी दिख रहा है. कुल मिला कर यह देखने में iPhone X का छोटा अवतार लगता है. यह वीडियो कितना सही है ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा, लेकिन इससे पहले भी रिपोर्ट्स आ रही थीं कि कंपनी iPhone SE 2 बना रही है. इसमें भी iPhone X जैसा ही ऐज टू ऐज डिस्प्ले दिया जा सकता है. 

ऐपल इनसाइडर की एक रिपोर्ट के मुताबिक KGI सिक्योरिटीज के ऐनालिस्ट मिंग चू कूओ ने पहले कहा था कि कंपनी इस साल iPhone SE 2 को नहीं ला कर अगले साल तीन नए स्मार्टफोन्स पर अपना ध्यान केंद्रित करेगी. चूंकि अगले तीनों iPhone देखने में iPhone X जैसे ही लगेंगे और शायद इसलिए ही अगले साल कंपनी iPhone X को बंद करने का भी ऐलान कर सकती है.

iPhone SE2 के इस कथित वीडियो में यह चालू हालत में दिख रहा है और इसे यूज किया जा रहा है. कैमरा मॉड्यूल भी iPhone X जैसा ही है. हालांकि कंपनी की तरफ से इस बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है. आने वाले महीने में तस्वीरें और साफ होने की उम्मीद है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com