LG का X4 स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए क्या है खासियत और कीमत

LG का X4 स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए क्या है खासियत और कीमत

LG इलेक्ट्रॉनिक्स ने रविवार को साउथ कोरिया में LG X4 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है. ये स्मार्टफोन LG X4+ का ही डाउनग्रेडेड वर्जन है. फिलहाल ये साफ नहीं है कि LG X4 को भारत में लॉन्च किया जाएगा या नहीं. इससे पहले LG X4+ को भी भारत में नहीं उतारा गया था. X4 में X4+ की तरह ही LG पे दिया गया है और यही इसकी सबसे बड़ी खूबी है. कंपनी ने इसकी कीमत KRW 297,000 (लगभग 17,800 रुपये) रखी है.LG का X4 स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए क्या है खासियत और कीमत

ग्राहकों को ये स्मार्टफोन ब्लैक और गोल्ड कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा. इस स्मार्टफोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है, जिसका उपयोग स्क्रीनशॉट या सेल्फी क्लिक करने के लिए भी किया जा सकता है. इसके अलावा LG पे के जरिए फिंगरप्रिंट सेंसर या पासवर्ड का उपयोग कर पेमेंट भी किया जा सकता है.

LG X4 स्पेसिफिकेशन्स

LG X4 एंड्रॉयड 7.1.2 पर चलेगा. इसमें 5.3-इंच HD (720×1280 पिक्सल) IPS डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 2GB LPDDR3 रैम के साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 425 मौजूद है. इसकी इंटरनल मेमोरी 16GB की है, जिसे कार्ड की मदद से 2TBतक बढ़ाया जा सकता है. इसके अलावा इसमें 3000mAh की बैटरी दी गई है. 

कैमरे के सेक्शन की बात करें तो इसका रियर कैमरा 8 मेगापिक्सल का है और साथ में LED फ्लैश भी दिया गया है. इसके अलावा फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल इस स्मार्टफोन में मौजूद है. कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें Wi-Fi 802.11 a/b/g/n, ब्लूटूथ 4.2, NFC, FM रेडियो और माइक्रो-USB सपोर्ट मौजूद है. इस स्मार्टफोन का वजन 164 ग्राम है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com