LG Candy का स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, कीमत 6,699 रुपये

LG इंडिया ने अपना एक नया बजट स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन का नाम LG Candy रखा गया है. इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खूबी ये है कि इसके बैक कवर बदले जा सकते हैं. कंपनी ने भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 6,699 रुपये रखी है और आज से ही बिक्री शुरू की गई है. ग्राहकों को ये स्मार्टफोन सिल्वर, ब्लू और गोल्ड कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा. ध्यान हो कि इसका बैक कवर बदला जा सकता है.LG इंडिया ने अपना एक नया बजट स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन का नाम LG Candy रखा गया है. इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खूबी ये है कि इसके बैक कवर बदले जा सकते हैं. कंपनी ने भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 6,699 रुपये रखी है और आज से ही बिक्री शुरू की गई है. ग्राहकों को ये स्मार्टफोन सिल्वर, ब्लू और गोल्ड कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा. ध्यान हो कि इसका बैक कवर बदला जा सकता है.  LG Candy के स्पेसिफिकेशन्स  स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.1.2 नूगट पर चलता है और इसमें 294ppi पिक्सल डेंसिटी के साथ 5-इंच HD (720x1280 पिक्सल) ऑन-सेल टच डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 2GB रैम के साथ 1.3GHz क्वॉड-कोर प्रोसेसर दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी 16GB की है, जिसे कार्ड की मदद से 32GB तक बढ़ाया जा सकता है.  फोटोग्राफी के सेक्शन की बात करें तो इसके रियर में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. साथ ही इसमें एक फ्लैश जम्प शॉट फीचर भी दिया गया है. ये फीचर 20 फोटोज तक हर तीन सेकेंड में तस्वीर क्लिक करता है. बाद में इन तस्वीरों को साथ जोड़कर एक इजी शेयरिंग के लिए एक फन gif फाइल बनाकर देता है.  वहीं इसके फ्रंट कैमरे की बात करें तो यहां 5 मेगापिक्सल का कैमरा सेल्फी के लिए मौजूद है. इसमें ऑटो शॉट, जेस्चर शॉट, फ्लैश फॉर सेल्फी और क्विक शेयर फीचर्स भी दिए गए हैं. साथ ही इसमें लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए भी फंक्शन दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें Wi-Fi 802.11/b/g/n, ब्लूटूथ 4.2, USB 2.0 टाइप C पोर्ट, LTE सपोर्ट और FM रेडियो का सपोर्ट दिया गया है.

LG Candy के स्पेसिफिकेशन्स

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.1.2 नूगट पर चलता है और इसमें 294ppi पिक्सल डेंसिटी के साथ 5-इंच HD (720×1280 पिक्सल) ऑन-सेल टच डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 2GB रैम के साथ 1.3GHz क्वॉड-कोर प्रोसेसर दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी 16GB की है, जिसे कार्ड की मदद से 32GB तक बढ़ाया जा सकता है.

फोटोग्राफी के सेक्शन की बात करें तो इसके रियर में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. साथ ही इसमें एक फ्लैश जम्प शॉट फीचर भी दिया गया है. ये फीचर 20 फोटोज तक हर तीन सेकेंड में तस्वीर क्लिक करता है. बाद में इन तस्वीरों को साथ जोड़कर एक इजी शेयरिंग के लिए एक फन gif फाइल बनाकर देता है.

वहीं इसके फ्रंट कैमरे की बात करें तो यहां 5 मेगापिक्सल का कैमरा सेल्फी के लिए मौजूद है. इसमें ऑटो शॉट, जेस्चर शॉट, फ्लैश फॉर सेल्फी और क्विक शेयर फीचर्स भी दिए गए हैं. साथ ही इसमें लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए भी फंक्शन दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें Wi-Fi 802.11/b/g/n, ब्लूटूथ 4.2, USB 2.0 टाइप C पोर्ट, LTE सपोर्ट और FM रेडियो का सपोर्ट दिया गया है.

You May Also Like

English News