अभी-अभी: एक हुयी AIADMK की दोनों टहनियां, अब तमिलनाडु की राजनीति से शशिकला की छुट्टी

तमिलनाड़ु की राजनीति आज एक बार फिर बड़े बदलाव की साक्षी बनी, जब एआईडीएमके के दोनों धड़ों (पन्नीरसेल्वम और पलानीस्वामी गुट) ने हाथ मिलाते हुए विलय की घोषणा कर दी। इसी के साथ ही राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी में लंबे समय से चली आ रही असमंजस की स्थिति भी खत्म हो गई। इस विलय से सबसे बड़ा झटका पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की सहयोगी शशिकला को लगा, जिनका अब राजनीतिक हाशिये पर जाना तय है। अभी-अभी: एक हुयी AIADMK के दोनों टहनियां, अब तमिलनाडु की राजनीति से शशिकला की छुट्टी

बड़ी खबर: गजोधर भईया अभी-अभी पहुंचे भाजपा कार्यालय, नेताओं से की मुलाकात

हालांंकि इस मर्जर के संकेत बीते कई दिनों से मिलने लगे थे जब दोनों धडों ने एक दूसरे के प्रति नरम रुख दिखाते हुए सुलह के संकेत दिए थे। इसके साथ ही दोनों गुटों के राजनीतिक प्रबंधकों ने सक्रिय होकर विलय की संभावनाओं पर मंथन शुरू कर दिया था। कई दौर की मीटिंग के बाद विलय की पटकथा तय हुई, इसके लिए सोमवार का दिन तय किया गया।
दोपहर दो बजे के करीब दोनों गुट AIADMK हेडक्वार्टर पहुंचे और बातचीत शुरू हुई। बैठक के लिए निकलने से पहले खुद पूर्व सीएम पनीरेसल्वम ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

अभी अभी: रेलवे स्टेशन पर मिली बम की सूचना, चारो तरफ मचा हाहाकार…

इससे पहले रविवार को मीडिया से बातचीत में भी ओ. पन्नीरसेल्वम ने कहा था कि जल्द ही इस पर अच्छी खबर मिल सकती है। हम पहले की ही तरह संगठित होंगे और पार्टी में किसी परिवार का दखल नहीं होगा। बता दें कि तमिलनाडु की राजनीति में पिछले कई महीने से चल रहा एक ही पार्टी के दो धड़ों में विवाद जल्द खत्म हो सकता है।

You May Also Like

English News